पैंथर से गांव मं दहशत:खेत पर बने कमरे में छिपा हुआ मिला पैंथर, जयपुर से पहुंची टीम ने किया रेस्क्यू

सरदार शहर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सरदारशहर तहसील क्षेत्र के गांव बन्धनाऊ दिखनादा की रोही में दोपहर में पैंथर दिखने की सूचना वन विभाग की टीम को मिली थी। वन विभाग के रेंजर अनूप कुमार शर्मा के नेतृत्व में टीम मौके पर पहुंची जहां पर खेत में बने कमरे में पैंथर छुपा हुआ मिला।

कमरे में छिपा हुआ मिला पैंथर
जहां ग्रामीणों के सहयोग से वन विभाग की टीम ने कमरें के चारों तरफ जाल लगाकर कमरे को बंद कर दिया और जयपुर से रेस्क्यू टीम को मौके पर बुलाया गया। रेस्क्यू टीम के पहुंचने के बाद पैंथर को टीम द्वारा रेस्क्यू किया गया। वन विभाग के रेंजर अनूप कुमार शर्मा ने बताया कि दोपहर को सूचना मिली थी कि गांव बन्धनाऊ के खेतों में पैंथर देखा गया है। ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंचे तो खेत में बने कमरें में पैंथर छुपा हुआ मिला।

जयपुर से पहुंची टीम
उसके बाद जयपुर से आई रेस्क्यू टीम के अशोक तंवर, सुरेशसिंह चौधरी, राजेंद्रसिंह राठौड़ ने पैंथर को रेस्क्यू कर पिंजरे में डालकर जयपुर ले जाया जाएगा। वन विभाग के रेंजर अनूप कुमार शर्मा के नेतृत्व में वनपाल नरेंद्र सिंह, सहायक वनपाल इब्राहिम, वनरक्षक मुकेश कुमार, सुरेंद्र कुमार, गजेंद्र कुमार, शांति प्रकाश, देवेंद्र, याकूब व समुंदर सिंह आदि ने पैंथर को रेस्क्यू करने में सहयोग किया।

खबरें और भी हैं...