डूडी ने बीजेपी पर साधा निशाना:कहा-प्रदेश में बीजेपी का होगा सूपड़ा साफ, फिर बनेगी कांग्रेस की सरकार

सरदार शहरएक महीने पहले

सरदारशहर क्षेत्र में कांग्रेस की पूर्व प्रतिपक्ष नेता रामेश्वर डूडी का होटल आरके पैलेस में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उनका माला एवं साफा पहनाकर स्वागत किया। प्रतिपक्ष नेता रामेश्वर डूडी ने कहा कि वर्तमान में केंद्र सरकार के द्वारा किसान मजदूर और गरीब वर्ग को कमजोर करके पूंजीपति लोगों को बढ़ावा देने का भाजपा काम कर रही है, लेकिन राजस्थान की जनता भाजपा की रणनीति को जान चुकी है। आगामी विधानसभा चुनाव के दौरान प्रदेश में भाजपा का सूपड़ा साफ होगा। कांग्रेस प्रदेश में लगातार दूसरी बार सरकार बनाएगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार के द्वारा किसान मजदूर वर्ग को साथ लेकर चलने वाली है। सरकार धरातल पर आमजन को साथ लेकर चल रही है। इसलिए प्रदेश में कांग्रेस सरकार मजबूत है।

उन्होंने कहा कि वर्तमान में कांग्रेस सरकार ने शुद्ध के लिए युद्ध अभियान की शुरुआत की है। जिसकी तहत राजस्थान में जगह-जगह छापेमारी करके नकली डीएपी एसएसपी एवं मिठाई की दुकानों के सैंपल लेकर उनके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है और यह अभियान जारी रहेगा क्योंकि नकली डीएपी का कारोबार को कंट्रोल करने में सरकार बहुत गंभीर हो रही है। अगर कहीं भी किसानों के साथ ठगी का मामला सामने आता है तो सरकार उनके खिलाफ तुरंत एक्शन लेती है।

पंडित भंवरलाल शर्मा को दी श्रद्धांजलि
आपको बता दें कि विधायक पंडित भंवर लाल शर्मा के निधन के बाद श्रद्धांजलि देने के लिए सरदारशहर पहुंचे थे। इस मौके पर डेयरी चेयरमैन लालचंद मुंड, पीसीसी सदस्य ताराचंद सहारण,कृषि उपज मंडी के चेयरमैन इंद्राज सारण, संजय दीक्षित,लालचंद छिरग,पूर्व प्रधान रणजीत सातड़ा,गौरीशंकर सिहाग,प्रशांत चाहर,नंदलाल बगड़िया,हनुमान सारण,रामेश्वर लाल पुनिया,बंशीधर बोहरा, बुधराज सारण, श्योकरण पोटलिया,किशन नाथ सिद्ध, सोहनलाल जाखड़, जगदीश धनावंसी, राकेश सारण, सहित बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...