जागरण का हुआ आयोजन:कलाकारों ने श्रोताओं को झूमने पर किया मजबूर, संतो ने कहा- समय का पहिया चलता है,आदमी की किस्मत बदलती है

सरदार शहरएक महीने पहले

सरदार शहर के विधायक पंडित भंवर लाल शर्मा के देव लोक गमन होने के उपलक्ष में रात्रि को एकादशी पर ताल मैदान में विशाल जागरण संतों के सानिध्य में आयोजन किया गया। शेखावाटी क्षेत्र के प्रसिद्ध कलाकार गुलाब नाथ महाराज ने गणेश वंदना से भजनों की शुरुआत करते हुए जागरण में आए हुए श्रोताओं को भजनों के बल पर झूमने को मजबूर कर दिया।

संत ने भजनों की प्रस्तुति देते हुए समय का पहिया चलता है तब किस्मत बदलती है, समय को भरोसो कोनी कद पलटी मार जाए, क्या लेकर आए बंदे क्या लेकर जाओगे 2 दिन की जिंदगी दो दिन का मेला ऐसे चेतावनी भजनों की प्रस्तुतियां दे देते हुए संत ने लगातार रात्रि 2 बजे तक श्रोताओं को एक धुन में पंडाल में रोके रखा उसके बाद नागौर के प्रसिद्ध कलाकार महावीर सांखला ने भजनों की प्रस्तुतियां दी।

विधायक शर्मा के पुत्र राज्य मंत्री अनिल शर्मा एवं केसरी चंद शर्मा ने आए हुए जागरण में सभी संस्थाओं का आभार व्यक्त किया। संत कैलाश नाथ जी महाराज ने कहा कि राजस्थान की विधानसभा में शर्मा ने बहुत ही अलग अंदाज में राजनीतिक की शर्मा जाने से पूरे राजस्थान में बड़ी क्षति हुई है, उन्होंने हमेशा ही धरातल से जुड़े हुए मुद्दों को विधानसभा में समय-समय पर उठाते रहते थे। ऐसे नेता का अचानक हमारे बीच से चले जाना क्षेत्र में बहुत क्षति हुई है।

ये रहे मौजूद

इस मौके पर विधायक पुत्र अनिल शर्मा केसरी चंद शर्मा पूनम चंद तिवारी,नगर पालिका चेयरमैन राजकरण चौधरी कुलदीप शर्मा तिलोक चंद शर्मा,महावीर माली, शिबू दयाल पांडिया, ललित जैसनसरिया,हरीश जैनसरिया,फारुख जान मोहम्मद, पार्षद हंसराज सिद्ध, पुजारी हंसराज, राजेश पारीक हरलाल बेनीवाल महेश सैनी, विकास अधिकारी दुर्गा राम पारीक, सरपंच शेरा राम जोशी करणी दान चारण सहित बड़ी संख्या में विधानसभा क्षेत्र के शहरी और ग्रामीण क्षेत्र के लोग उपस्थित रहे।

खबरें और भी हैं...