9 दिन में कॉमेडियन का कुत्ता ढूंढ लाई पुलिस:युवतियों पर लगाया था चोरी का आरोप, रोड किनारे घायल मिला

सरदार शहर9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

चूरू जिले की सरदार शहर पुलिस पिछले दिनों हुई चोरियों का खुलासा अभी तक नहीं कर पाई है। लेकिन मामला दर्ज होने के 10 दिन में कुत्ते को ढूंढ दिखाया। दरअसल कॉमेडियन मुरारीलाल ने सत्तू कॉलोनी से कुत्ता चोरी होने की रिपोर्ट 9 मई को दी थी। कुत्ता 8 मई को चोरी हुआ था। रिपोर्ट में युवतियों पर चोरी का आरोप लगाया गया था। जिसके बाद युवतियों ने मुरारी पर रेप के प्रयास का मामला दर्ज करवाया था, जिसकी अभी जांच जारी है।

हेड कॉन्स्टेबल सुरेंद्र सिंह ने बताया कि मई को सरदारशहर के धर्मपाल मुंड को यह कुत्ता तारानगर रोड के मामा भांजा होटल के पास घायल अवस्था में दिखाई दिया। वहां से कुत्ते को घर लाया गया। शुक्रवार को पुलिस धर्मपाल मुंड के घर पहुंची और कुत्ते को बरामद कर पुलिस थाने में मुरारीलाल को सौंप कर दिया।

बता दें पिछले दिनों हुई कई बड़ी चोरियों में पुलिस एक दो मामलों को छोड़कर बाकी किसी भी मामले में अभी तक कोई सुराग नहीं लगा पाई है। वार्ड 24 में पिछले दिनों आधा दर्जन से ज्यादा बड़ी चोरियां हुई थी। जिनमें घरों में से नकदी व गहने चोरी हुए थे। लेकिन पुलिस उन मामलों में अभी तक कोई भी कार्रवाई नहीं कर पाई है। वार्ड 24 में हुई एक बड़ी चोरी के बाद लोगों द्वारा पुलिस थाने में जमकर प्रदर्शन किया था।

खबरें और भी हैं...