बैडमिंटन प्रतियोगिता:सरदार शहर में दो दिवसीय बैडमिंटन प्रतियोगिता का आगाज, 110 टीमों ने लिया भाग

सरदार शहर9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

अखिल भारतीय सरदारशहर परिषद के तत्वावधान में दो दिवसीय बैडमिंटन प्रतियोगिता का आयोजन किया का रहा हैं। प्रतियोगिता का शुभारंभ शनिवार को शहर के राम मंच सभागार में बेंगलुरु निवासी सामाजिक कार्यकर्ता ममता बोहरा व जया स्यामशुखा ने किया।

प्रतियोगिता के संयोजक धनपत सारण ने बताया कि खेल के क्षेत्र में प्रतिभाओं को निखारने के लिए बैडमिंटन प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है। प्रतियोगिता में प्रदेश की 110 टीमें भाग ले रही हैं । प्रतियोगिता का पहला मुकाबला छापर के तक्ष और श्रीगंगानगर के अंकित के बीच हुआ।

वहीं प्रतियोगिता में रेफरी की भूमिका माणकचंद शर्मा, सावरमल प्रजापत, प्रशांत शर्मा, वीरेंद्र चारण ने निभाई। धनपत सारण ने बताया कि बैडमिंटन प्रतियोगिता को लेकर क्षेत्र के युवाओं में भारी उत्साह नजर आ रहा है। प्रतियोगिता के सभी मुकाबले शहर के राममंच सभागार में हो रहे है। साथ ही फाइनल मुकाबला रविवार को राममंच सभागार में रंगारंग कार्यक्रम के साथ होगा।

प्रतियोगिता के शुभारंभ अवसर पर राकेश श्यामसुखा, प्रभा पारीक, जितेंद्र कुमार शर्मा, अशोक भोजक, पवन पारीक हितेन झांकल, प्रोफेसर संकरलाल बेनीवाल, गुंजन पारीक, राघाव भाटी, नितिका स्वामी, मुजम्मिल सैयद आदि मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...