सुजानगढ़ की राजकीय स्कूल में हुआ कौशल सम्मान समारोह:60 से ज्यादा विद्यार्थियों को किया सम्मानित, सांस्कृतिक कार्यक्रमों की दी प्रस्तुति

सुजानगढ़14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सुजानगढ़ की पीसीबी राजकीय स्कूल में भामाशाह रहे महावीर प्रसाद तोदी की स्मृति में बुधवार को कौशल सम्मान समारोह हुआ। समारोह में 9वीं से 12वीं क्लास तक के 60 से ज्यादा प्रतिभावान छात्र-छात्राओं को सम्मानित किया गया।

प्रोग्राम में मुख्य अतिथि भामाशाह अजय कुमार तोदी ने अपने पिता के संघर्षों के बारे में बताया। उन्होंने बताया कि महावीर प्रसाद तोदी इसी स्कूल के प्रतिभावान छात्र रहे हैं। तोदी ने कहा कि हर साल 25 जनवरी को उनकी याद में कौशल सम्मान समारोह आयोजित होगा।

कौशल सम्मान समारोह में छात्राओं ने दी सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति
कौशल सम्मान समारोह में छात्राओं ने दी सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति

तोदी ने कहा कि हम ऐसी टीम बना रहे हैं जो शहर के स्कूलों के प्रतिभावान छात्र-छात्राएं की हायर एजुकेशन के लिए उनकी मदद करेगी। इस दौरान कई सांस्कृतिक प्रस्तुतियां भी दी गई। मंच पर एडीएम भागीरथ शाख, एसडीएम मूलचन्द लूणिया, सीबीईओ कुलदीप व्यास, देवकीनंदन तोदी, पवन तोदी, माणक चन्द सर्राफ, पवन माहेश्वरी, जगदीश जालान, कैलाश सर्राफ, पंकज घासोलिया, गगन माहेश्वरी आदि मौजूद रहे।

अतिथियों का स्वागत प्रिंसिपल धन्नाराम प्रजापत, अब्दुल सत्तार, रणजीत सिंह भींचर, हुक्माराम, जगदीश चन्द्र कुलहरि आदि ने किया।

खबरें और भी हैं...