सोशल मीडिया पर दी धमकी, फिर की मारपीट:गाय के बछड़े को मारने पर विवाद, तीन युवकों ने की मारपीट

बांदीकुई2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बांदीकुई में कुछ बदमाशों ने पहले सोशल मीडिया पर धमकी देकर बुधवार देर रात एक युवक क साथ मारपीट कर डाली। इस घटना के बाद हड़कंप मच गया। घायल अवस्था में युवक को राजकीय अस्पताल ले जाया गया। परिजनों ने इस मामले में कुछ बदमाशो के खिलाफ गुरुवार को पुलिस थाने में रिपोर्ट भी दी।

सोशल मीडिया पर मारने की दी धमकी
शहर के बसवा रोड गोपाल बगीची निवासी त्रिलोक चंद सैनी ने बताया कि 2 दिन पहले उनके मोहल्ले में कुछ लोग एक गाय के बछड़े को मार रहे थे। उन्होंने इसका विरोध किया उन लोगों ने से कहासुनी हो गई। उसके बाद अन्य लोगों ने मामला शांत करा दिया। लेकिन बुधवार को उन लोगों में से एक युवक ने सोशल मीडिया पर त्रिलोक के साथ मारपीट करने की धमकी दी। इस मामले को लेकर बुधवार को पुलिस थाने में भी शिकायत करने गए। लेकिन पुलिस ने शिकायत दर्ज नहीं की।

सिर पर लगी चोट
शाम को वह किसी काम से रेलवे कॉलोनी के पास गए थे। जहां पर पहले से घात लगाए बैठे तीन युवकों ने त्रिलोक की बाइक के आगे अपनी बाइक लगा दी और मारपीट करना शुरू कर दिया। इस दौरान युवकों ने बदमाशों ने लोहे के पंच से त्रिलोक के सिर पर वार किया। घायल अवस्था में त्रिलोक को राजकीय अस्पताल बांदीकुई में भर्ती कराया गया। इस मामले में गुरुवार को परिजनों ने बांदीकुई पुलिस थाने में कुछ बदमाशों के खिलाफ रिपोर्ट भी दी।

खबरें और भी हैं...