अपहरण के मामले में विदेशी युवक गिरफ्तार:नाबालिग लड़की को लेकर जा रहा था नेपाल, पुलिस ने बिहार में आरोपी को पकड़ा

बांदीकुई2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पुलिस ने शहर से पांच दिन पहले एक नाबालिग लड़की के अपहरण के मामले में विदेशी युवक को गिरफ्तार किया हैं। साथ ही लड़की को भी दस्तयाब कर लिया।

एसपी राजकुमार गुप्ता ने बताया कि 19 जून को बांदीकुई में आगरा रेल लाइन के पास घर से खाने का सामन लेने गई एक नाबालिग लड़की का अपहरण हो गया था। इस मामले में पुलिस को रेलवे स्टेशन पर नाबालिग लड़की व आरोपी के सीसीटीवी फुटेज मिले थे। जिस पर पुलिस ने ट्रेनों का रूट चार्ट निकलवा कर टीम को दिल्ली रवाना किया।

लड़की खेलती थी फ्री फायर गेम

बता दें कि जांच में सामने आया कि अपहरण हुई लड़की मोबाइल पर फ्री फायर गेम खेलती थी। जिस पर फ्री फायर गेम से जुड़े इंस्टाग्राम आईडी का विश्लेषण किया और संदिग्ध इंस्टाग्राम आईडी को ट्रेक किया गया। जिसमें खाडी देश कतर के मोबाइल नंबर से इंस्टाग्राम आईडी वेरिफाई हुई। इस जांच के आधार पर ही पुलिस बिहार तक पहुंच गई और वहां बस स्टैंड से आरोपी युवक इजराइल नदाफ (25) निवासी धनुजी नेपाल को गिरफ्तार कर लिया। वहीं नाबालिग लड़की को भी दस्तयाब कर लिया। उन्होंने बताया कि पकड़े गए आरोपी के पास नेपाल देश की नागरिकता का प्रमाण पत्र, पासपोर्ट मिला हैं।

फ्लाइट से आया दिल्ली

पुलिस ने बताया कि पकड़ा गया आरोपी शातिर बदमाश के अलावा तकनीकी मास्टरमाइंड हैं। नाबालिग का अपहरण करने के लिए यह 18 जून को खाडी देश कतर से फ्लाइट से दिल्ली आया था। वहां इंस्टाग्राम से नाबालिग लड़की का पता लेकर ब्लैकमेल करने की धमकी देकर बांदीकुई आ गया और नाबालिग लड़की का माइंड वाश कर 19 जून को अपने साथ ट्रेन से दिल्ली लेकर चला गया। वहां से बस से लड़की को नेपाल लेकर जा रहा था।

खबरें और भी हैं...