लालसोट में दिनदहाड़े बैंक में फायरिंग व लूट:बदमाशों की तलाश में हर जगह पुलिस की हथियारबंद नाकेबांदी

बांदीकुई7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

लालसोट के मंडावरी थाना क्षेत्र के बिलोना गांव में राजस्थान मरुधर ग्रामीण बैंक में दिनदहाडे़ फायरिंग कर लाखों रुपए की लूट की घटना के बाद बदमाशों की तलाश में पुलिस ने बांदीकुई क्षेत्र में भी नाकेबंदी कराई। हथियारों के साथ जवानों ने अलवर-सिकंदरा मेगाहाइवे सहित अन्य मार्गों पर गुजरने वाले वाहनों की गहनता से जांच की। बिना नंबर की बाइक से आए बदमाशों ने इस लूट की वारदात को अंजाम दिया था।

पुलिस को शक है कि बदमाश आसपास के क्षेत्रों में भी जा सकते है। इसे देखते हुए बांदीकुई पुलिस ने अलवर सिकंदरा मेगाहाइवे पर मुकरपुरा बाइपास, बसवा पुलिस ने थाने के सामने सहित हाइवे पर कई अन्य जगह नाकेबंदी की। इस दौरान पुलिस जवान हथियारों के साथ तैनात रहे। हाइवे से गुजरने वाले सभी वाहनों को रोककर उनकी गहनता से जांच की गई। यही नहीं पुलिस ने वाहनों के नंबर भी लिखे। इस दौरान वाहनों में बैठे लोगों से भी पूछताछ की गई। इसके अलावा बांदीकुई के आसपास ग्रामीण क्षेत्रों को जाने वाले मार्ग पर भी पुलिस का चैकिंग अभियान चलाया गया है।

ये भी पढ़े-

बैंक में दिनदहाड़े फायरिंग कर लाखों लूटे, VIDEO: 2 नकाबपोश अंदर घुसे, एक बदमाश बाहर खड़ा रहा; मैनेजर की कनपटी पर तानी बंदूक

दौसा में बुधवार सुबह तीन नकाबपोश बदमाशों ने हथियारों के बलबूते बैंक से 8 लाख रुपए लूट लिए। लुटेरों ने फायरिंग भी की, गनीमत रही कि किसी कर्मचारी या कस्टमर को गाेली लगी नहीं। जानकारी के मुताबिक लालसोट-कोटा मेगा हाईवे पर स्थित राजस्थान मरुधरा ग्रामीण बैंक में तीनों बदमाश हथियार लेकर आए थे। 2 बदमाश बैंक में घुसे और तीसरा बैंक के बाहर गेट पर ही खड़ा रहा। 2 नकाबपोश बदमाश बैंक मैनेजर के पास पहुंचे और उनकी कनपटी पर बंदूक लगा दी। इसके बाद बैंक मैनेजर को लेकर तिजोरी तक पहुंचे और वहां तिजोरी खुलवा कर करीब 8 लाख रुपए लूटकर फरार हो गए। (पूरी खबर पढ़ें)