बैंक में दिनदहाड़े फायरिंग कर लाखों लूटे, VIDEO:2 नकाबपोश अंदर घुसे, एक बदमाश बाहर खड़ा रहा; मैनेजर की कनपटी पर तानी बंदूक

लालसोट (दौसा)15 दिन पहले

दौसा में बुधवार सुबह तीन नकाबपोश बदमाशों ने हथियारों के बलबूते बैंक से 8 लाख रुपए लूट लिए। लुटेरों ने फायरिंग भी की, गनीमत रही कि किसी कर्मचारी या कस्टमर को गाेली लगी नहीं।

जानकारी के मुताबिक लालसोट-कोटा मेगा हाईवे पर स्थित राजस्थान मरुधरा ग्रामीण बैंक में तीनों बदमाश हथियार लेकर आए थे। 2 बदमाश बैंक में घुसे और तीसरा बैंक के बाहर गेट पर ही खड़ा रहा। 2 नकाबपोश बदमाश बैंक मैनेजर के पास पहुंचे और उनकी कनपटी पर बंदूक लगा दी। इसके बाद बैंक मैनेजर को लेकर तिजोरी तक पहुंचे और वहां तिजोरी खुलवा कर करीब 8 लाख रुपए लूटकर फरार हो गए।

बैंक में फायरिंग और लूट की घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई और मौके पर बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई।
बैंक में फायरिंग और लूट की घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई और मौके पर बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई।

वारदात लालसोट के मंडावरी थाना क्षेत्र के बिलोना गांव स्थित राजस्थान मरूधरा ग्रामीण बैंक में हुई। घटना के बाद बैंक में मौजूद ग्राहकों ने बदमाशों का पीछा करने की भी कोशिश की, लेकिन तीनों लुटेरे बाइक लेकर फरार हो गए।

बैंक में लूट की सूचना पर एएसपी लालचंद कयाल मौके पर पहुंचे और मैनेजर से घटना की जानकारी ली। एएसपी ने बताया कि सुबह बिना नंबर की बाइक लेकर 3 बदमाश आए और बैंक में फायर किए। बदमाश सुबह 10.55 बजे बैंक में घुसे और 11 बजे लूट कर फरार हो गए। लूट की घटना के दौरान बैंक में 4 कस्टमर थे और 2 कर्मचारी थे। इसके अलावा एक बैंक मित्र था। उन्होंने मैनेजर को धमकाकर 8 लाख रुपए लूट लिए। आरोपी बगड़ी की ओर गए हैं। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर तीनों नकाबपोश बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है।

बैंक मैनेजर नेमीचंद मीणा ने कहा कि बैंक में 3 बदमाश मास्क पहनकर आए और गेट में घुसते ही फायरिंग की और मेरे सिर पर बंदूक रखी। इसके बाद कैश काउंटर पर जाकर सारा कैश ले लिया, इसके साथ ही स्ट्रॉन्ग रूम में रखे रुपए भी उठा लिए।

इलाके में दहशत
बैंक के पड़ोस में रहने वाली महिला प्रेम देवी ने बताया कि जब गोली चलने की आवाज आई तो मैं घर में काम कर रही थी। मैंने समझा की बंदर भगाने के लिए नकली बंदूक बेचने वाले आए हैं।

मैं बंदूक लेने के लिए 500 रुपए लेकर घर से बाहर निकलकर देखा तो बैंक की तरफ 2-3 नकाबपोश बदमाश फायरिंग कर रहे थे और लोगों से कह रहे थे कि दूर हट जाओ नहीं तो गोली चला देंगे।

बैंक में रुपए लेने आई एक बुजुर्ग महिला को बदमाश कह रहे थे कि माई दूर जाकर बैठ जा, नहीं तो गोली मार देंगे। मैं यह सब देखकर वापस अपने घर में चली गई।

ये भी पढ़ें-

पेपरलीक मास्टरमाइंड का घर तोड़ने में लगे 19 लाख रुपए:9 लाख में तोड़ी गई कोचिंग; वसूला जाएगा पूरा खर्चा, थाइलैंड में हैं आरोपी

सीनियर टीचर भर्ती पेपर लीक करने के मास्टरमाइंड भूपेन्द्र सारण को जयपुर जेडीए ने अब एक और नोटिस दिया गया है। सारण के अलावा जेडीए ने जिस बिल्डिंग में अधिगम कोचिंग सेंटर चल रहा था, उस भवन के मालिक अनिल अग्रवाल को भी नोटिस भेजा है। दोनों को करीब 28 लाख रुपए का बिल थमाया गया है। (पूरी खबर पढ़ें)