व्यापारी से मारपीट के मामले ने तूल पकड़ा:घटना के विरोध में व्यापारियों ने दूसरे दिन भी बाजार बंद रखा, जवाहर गंज सर्किल पर किया विरोध प्रदर्शन

लालसोट12 दिन पहले

लालसोट कस्बे में व्यापारी से मारपीट के मामले ने तूल पकड़ लिया है। घटना के विरोध में रविवार को व्यापार मंडल के आह्वान पर दूसरे दिन भी बाजार बंद कर विरोध प्रदर्शन किया गया। सभी व्यापारियों ने घटना के विरोध में और अतिक्रमण हटाने की मांग को लेकर दूसरे दिन भी बाजार बंद रखा। जो जवाहर गंज सर्किल पर धरने पर बैठ कर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं।

व्यापारी के साथ मारपीट करने का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर फैल रहा है।
व्यापारी के साथ मारपीट करने का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर फैल रहा है।

व्यापारी के साथ मारपीट करने का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर फैल रहा है

व्यापारी के साथ मारपीट करने वाली महिला के बेटे ने सोशल मीडिया पर भड़काऊ पोस्ट की है। जिसको लेकर भी व्यापारियों में आक्रोश व्याप्त है। व्यापारियों ने पोस्ट करने वाले युवक की गिरफ्तारी की मांग की। जिस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए भड़काऊ पोस्ट करने के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। डीएसपी अरविंद गोयल ने बताया कि सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के मामले की पूरी तरीके से जांच करवाई जा रही है। आरोपी युवक के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

घटना के विरोध में धरने पर बैठे व्यापारी
घटना के विरोध में धरने पर बैठे व्यापारी

यह है मामला
शुक्रवार को लालसोट के गणगौरी मैदान में अतिक्रमण को लेकर हुए विवाद में एक महिला ने व्यापारी का सिर फोड़ दिया था। इसके बाद घटना को लेकर कस्बे में तनावपूर्ण स्थिति पैदा हो गई। जिसको लेकर लालसोट पुलिस प्रशासन ने लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की। व्यापारी के साथ हुई मारपीट की घटना के विरोध में रविवार को व्यापारियों ने दूसरे दिन भी बाजार बंद रखकर विरोध प्रदर्शन किया।

व्यापारियों ने गणगौरी मैदान पर हो रहे अतिक्रमण की मांग को लेकर अपने प्रतिष्ठान बंद रखे। वहीं पुरानी अनाज मंडी के पास जवाहरगंज सर्किल पर एकत्रित होकर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। इस दौरान व्यापारियों ने कहा कि जब तक गणगौरी मैदान का संपूर्ण अतिक्रमण नहीं हटा दिया जाता तब तक दुकानें बंद रहेगी। इस दौरान व्यापारियों ने नगर पालिका प्रशासन पर रुपए लेकर शहर में जगह-जगह अतिक्रमण करवाने का आरोप लगाया।

खबरें और भी हैं...