भाईयों से बिछड़ते ही बहन हुई दरिंदगी का शिकार:खेत में मंदबुद्धि युवती से युवक ने किया रेप, ग्रामीण और पुलिस को देख भागा मगर पकड़ा गया

मेहंदीपुर बालाजी3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मेहंदीपुर बालाजी में एक मंधबुद्धि लड़की के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार करवाने में ग्रामीणों ने अहम भूमिका निभाई। पुलिस ने बताया कि आरोपी पहले भी फायरिंग सहित हत्या जैसे संगीन अपराध कर चुका है। जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश निवासी एक युवती परिजनों के साथ 22 जनवरी को अपने दो भाइयों के साथ बालाजी दर्शनों को आई थी। जो मंदबुद्धि है। ऐसे में मंगलवार रात करीब 8 बजे उत्तर प्रदेश निवासी युवती परिजनों से बिछड़कर हाईवे की तरफ निकल गई।

इस दौरान आरोपी युवक अपने खेत पर बैठा हुआ था। जो उसे बहला फुसलाकर अपने साथ ले गया। तभी ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी कि एक आपराधिक प्रवृत्ति का व्यक्ति एक अनजान युवती को कहीं लेकर जा रहा है। इस पर थाना प्रभारी अजीत बडसरा के द्वारा टीम गठित कर हेड कांस्टेबल उदय मीना को युवती की तलाश के लिए भेजा। साथ ही ग्रामीणों ने भी युवती को ढूंढने के प्रयास किए।

पगमार्क चिह्नित कर ढूंढा युवती को

युवती के नंगे पैर होने की जानकारी मिलने पर थाने कांस्टेबल कृष्ण कुमार ने लड़की के पगमार्कों को चिह्नित किया। इसके बाद पगमार्कों के आधार पर ग्रामीणों के सहयोग से युवती और युवक की तलाश की। इस पर युवती को रात 12 बजे आरोपी के खेत से दस्तयाब कर लिया।

पुलिस और ग्रामीणों को देख भागा आरोपी

थाना प्रभारी अजीत बडसरा ने बताया कि आरोपी हरकेश मीना (33) पुत्र राजाराम मीना निवासी मीना सीमला पुलिस और ग्रामीणों को नजदीक आता देख भागने लगा। जिसे काफी दूर तक पीछाकर पकड़ लिया। वहीं, उत्तर प्रदेश निवासी युवती ने पुलिस के दिए बयानों में आरोपी युवक द्वारा दुष्कर्म करने की बात कही। इस पर पुलिस ने परिजनों की ओर से दुष्कर्म का मामला दर्ज कर, आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। वहीं, आज पुलिस द्वारा पीड़ित युवती और आरोपी युवक को मेडिकल के लिए भेजा गया है।

2022 में ही आया था आरोपी जेल से बाहर

थाना प्रभारी अजीत बडसरा ने बताया कि आरोपी हरकेश मीना ने करीब 12 साल पहले गांव के एक युवक की हत्या कर दी थी। इस मामले में आरोपी 10 साल की सजा काटकर 2022 में बाहर आया था। वहीं एक युवक पर फायरिंग सहित कुल 3 मामले में आरोपी के खिलाफ पहले से दर्ज है।

खबरें और भी हैं...