बस में घुसकर तोड़फोड़ करने का मामला:पुलिस ने किया एक और आरोपी को गिरफ्तार, 2 दिन की मिली पुलिस रिमांड; एक आरोपी पहले ही हो चुका है गिरफ्तार

मेहंदीपुर बालाजी6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मेहंदीपुर बालाजी थाना पुलिस ने नेशनल हाईवे-21 के ठिकरिया चौराहे के समीप बस के आगे कार लगाकर रुकवाने और उसमें तोड़फोड़ करने के मामले में एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इस मामले पहले भी एक आरोपी को गिरफ्तार किया था।

मेहंदीपुर बालाजी थाना अधिकारी गिर्राज प्रसाद ने बताया कि बस में तोड़फोड़ कर बस चालक के साथ मारपीट करने के मामले में पप्पू उर्फ पिंटू मीणा पुत्र शिवलाल मीणा निवासी सांथा को गिरफ्तार किया है। साथ ही उन्होंने बताया की घटना के मुख्य आरोपी समय मीना सहित 2 और आरोपियों को चिन्हित कर लिया गया है, जिन्हें जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा। वहीं आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया जहां मजिस्ट्रेट द्वारा आरोपी को 2 दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा गया है।

ये है मामला

गौरतलब है कि 22 जुलाई को ठीकरिया चौराहे के समीप अज्ञात बदमाशों द्वारा एक निजी बस के आगे कार लगाकर बस पर फिल्मी अंदाज में ताबड़तोड़ वार कर उसके शीशे तोड़ दिए गए। वहीं बस चालक के साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया था, जिसके बाद बस चालक बदले सिंह द्वारा अज्ञात लोगों के खिलाफ मेहंदीपुर बालाजी थाने में मामला दर्ज कराया गया था।

खबरें और भी हैं...