मेहंदीपुर बालाजी में उमड़े श्रद्धालु:बालाजी महाराज को चढ़ाई लाल, गुलाबी पताकाएं, ट्रस्ट ने भोजन के पैकेट किए वितरित

मेहंदीपुर बालाजीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मेहंदीपुर बालाजी आस्था धाम पर शनिवार को श्री बालाजी महाराज के दर्शनों को उमड़े सैलाब से लक्खी मेले जैसा नजारा देखने को मिला। इस दौरान श्री बालाजी महाराज के दर्शनों के लिए देश के कोने-कोने से हजारों की संख्या में श्रद्धालु जत्थे के रूप में अपने आराध्य के दर्शनों को पहुंचे। वहीं सुबह की मंगला आरती में शामिल होकर भक्तों ने बालाजी के जल के छीटें प्राप्त किए। साथ ही श्रद्धालुओं ने आरती के बाद बालाजी, भैरव जी, प्रेतराज सरकार, राम दरबार और समाधि वाले बाबा के दर्शन कर घर परिवार में खुशहाली की कामना की। इस दौरान श्रद्धालुओं द्वारा लगाए गए जय सियाराम ,जय सियाराम के जयकारों से आस्था धाम गुंजायमान हो रहा था।

आस्था धाम पर सुबह से शाम तक लक्की मेला का नजारा देखा गया। मेहंदीपुर बालाजी आस्था धाम पर श्री बालाजी महाराज के दर्शनों को एवं मन्नत मांगने के लिए अपने गांव से हाथों में लाल गुलाबी झंडे लिए लखनऊ के श्रद्धालु शनिवार को श्री बालाजी धाम पर आए। जो जयकारे लगाते हुए श्री बालाजी मंदिर के सामने पहुंचे। जिन्होंने अपने द्वारा लाई गई पताका एवं झंडा को श्री बालाजी महाराज मंदिर के आगे लगा दिया।

वहीं भीषण गर्मी में भी बालाजी महाराज की एक झलक पाने को श्रद्धालुओं ने लाइन में लगकर घंटों इंतजार किया। वहीं मंदिर ट्रस्ट ने श्रद्धालुओं की सुविधा का विशेष ध्यान रखा। साथ ही ट्रस्ट द्वारा 12 बजे बाद सभी श्रद्धालुओं को मंदिर परिसर में भोजन के पैकेट निशुल्क वितरण किए।

खबरें और भी हैं...