चाचा पर सोते समय कुल्हाड़ी से हमला:परिजन जागे तो मौके से हुआ फरार, घायल को अस्पताल में कराया भर्ती

मेहंदीपुर बालाजी5 महीने पहले

मेहंदीपुर बालाजी थाना क्षेत्र में स्थित मीना सीमला गांव में जमीनी विवाद को लेकर एक युवक ने अपने चाचा के उपर रात में सोते समय कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। जिसमें दिनेश मीना निवासी मीना सीमला गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसका दौसा के जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। इस दौरान आरोपी युवक ने अपनी चाची के उपर भी हमला करना की कोशिश की, लेकिन परिजनों के जग जाने की वजह से वह मौके से फरार हो गया।

चाची पर भी हमला करने की कोशिश
इस दौरान घायल दिनेश मीना ने बताया की काफी दिन पहले परिवार के ही लोगों से जमीनी को लेकर विवाद हुआ था। लेकिन अब इस मामले में कोई बात नहीं थी, फिर भी आरोपी ने घर में आकर जानलेवा हमला कर दिया। उसने बताया की 'मैं और मेरी पत्नी रात में कमरे में सो रहे थे, तभी रोमेंद्र मीना पुत्र महेश मीना ने कमरे में आकर अचानक कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। जिसमें मुझे गंभीर चोट आई है। साथ ही बताया की आरोपी ने पास ही सो रही पत्नी के ऊपर भी हमला करने की कोशिश की, लेकिन अन्य परिजनों के जगजाने से वह फरार हो गया।

रात में छत पर घूमता रहता था आरोपी
इस दौरान घायल दिनेश ने बताया की आरोपी रात में घर की छत पर घूमता रहता है। हालांकि अभी इस मामले में किसी भी पक्ष की ओर से थाने में मामला दर्ज नहीं कराया गया है। लेकिन बालाजी थाना पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। ऐसे में बालाजी थाना पुलिस ने घायल के अस्पताल पहुंचकर बयान दर्ज किए है।

खबरें और भी हैं...