सामाजिक कुरीतियों पर कटाक्ष:सुड्डा दंगल का आयोजन, पूर्व मंत्री गोलमा देवी ने की शिरकत, सरपंच ने पंचायत के लिए 10 लाख की घोषणा

महवाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

महवा के खोहरा में सोमवार को सुड्डा दंगल का आयोजन किया गया। इस दौरान दंगल में आए कलाकारों ने एक से बढ़कर एक रचनाएं सुनाकर तालियां बटोरी और श्रोताओं को मंत्रमुग्ध कर दिया। इस बीच द्रोपती चीर हरण, राजा भर्तहरि, हिरन कश्यप वध सहित अनेक धार्मिक कथाओं के माध्यम से सामाजिक कुरूतियों पर कटाक्ष करते हुए सामाजिक सुधार का संदेश दिया।

बेटे बेटियों को दिलाएं शिक्षा
कार्यक्रम में पूर्व मंत्री गोलमा देवी ने कहा कि सामाजिक सुधार और उन्नति के लिए अभिभावक अपने बेटे बेटियों को शिक्षा दिलाएं। पूर्व प्रधान राजेंद्र मीणा ने सामाजिक सद्भावना और आपसी भाईचारे के साथ एक दूसरे के सुख दुख में भागीदार बनने की बात कही।

विकास कार्य के लिए 10 लाख की घोषणा
इस दौरान प्रधान गीता देवी ने पंचायत क्षेत्र में विकास के लिए दस लाख रुपए की घोषणा की। कार्यक्रम में उप प्रधान सुनीता बैरवा, बंटी गुर्जर सहित अन्य ने शिरकत की। कार्यक्रम के दौरान अतिथियों का माला और साफा पहनाकर स्वागत किया गया। इस मौके पर खेडला सरपंच मोहन सिंह जाटव, खानपुर सरपंच अर्जुन जाटव, भवर सिंह जाटव, बाडा बुजुर्ग सरपंच नंद किशोर मीना, बालाहेड़ा सरपंच देशराज बैरवा, मुन्ना बैरवा, रामधन बैरवा, बाबू लाल बैरवा, श्योदान बैरवा, अजय सिंह राजपूत, सलीम खान मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...