ट्रक ने बाइक को कुचला, 2 की मौत:3 बाइकों पर 6 दोस्त मथुरा से जा रहे थे खाटूश्यामजी, सैंथल इलाके में हादसा

दौसाएक महीने पहले

दौसा जिले के सैंथल थाना क्षेत्र में मंगलवार तड़के एक भीषण सड़क हादसे में बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई। हादसा सैंथल इलाके में बासड़ी तिराहे के पास हुआ, जहां बाइक सवार दो लोगों को ट्रक ने कुचल दिया, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। बाइक सवार मृतक यूपी के रहने वाले हैं, जो कि बाइक से अपने 4 अन्य दोस्तों के साथ खाटूश्यामजी दर्शनों के लिए जा रहे थे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाकर परिजनों को सूचित किया है।

पुलिस ने बताया कि यूपी के मथुरा से 6 दोस्त 3 बाइकों पर सवार होकर खाटूश्यामजी के दर्शन करने जा रहे थे। सैंथल क्षेत्र में चालना बालाजी के पास दो बाइक पर सवार 4 दोस्त काफी आगे निकल गए, लेकिन एक बाइक सवार दो युवक पीछे रह गए। जिनके साथ नहीं आने पर उन्होंने वापस आकर देखा तो बाइक सवार दो दोस्त सड़क पर लहूलुहान हालत में पड़े मिले। सूचना पर पहुंची पुलिस ने उन्हें जिला अस्पताल लेकर पहुंची, जहां डॉक्टर ने जांच के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया।

हादसे में मथुरा के बहादुर कॉलोनी निवासी सुजीत ठाकुर (26) व मथुरा के जहरवाडा मोहल्ला निवासी देवेन्द्र प्रकाश ठाकुर (50) की मौत हो गई। पुलिस इनकी बाइक को कुचलने वाले ट्रक का पता लगाने का प्रयास कर रही है। परिजनों के जिला अस्पताल पहुंचने पर पोस्टमार्टम की कार्रवाई के बाद शव परिजनों को सुपुर्द किए जाएंगे।