महिला से रेप:काम दिलाने के  बहाने किया रेप, टीचर समेत 5 पर FIR

दौसा5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
डेमो फोटो। - Dainik Bhaskar
डेमो फोटो।

जिले के महुवा थाना क्षेत्र में महिला से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पीड़िता ने एक गवर्नमेंट स्कूल टीचर समेत पांच जनों के खिलाफ नशीला पेय पिलाकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाते हुए पुलिस थाने में प्रकरण दर्ज कराया है। दुष्कर्म के मामले की जांच डिप्टी एसपी बृजेश कुमार कर रहे हैं, उन्होंने बताया कि जल्द मामले का खुलासा करेंगे।

पुलिस के अनुसार महिला ने रिपोर्ट में बताया है कि वह मेहनत मजदूरी करके अपना पेट पालन करती है। 13 मई को महुवा निवासी ओमप्रकाश मीना, जो कि सरकारी स्कूल में टीचर है। उसे काम दिलाने के लिए खेडली से बाइक पर बैठाकर ले आया। बाद में उसे कार में बैठाकर महुवा लेकर आया जिसमें दो लोग पहले से ही बैठे हुए थे। महुवा आने के बाद उन्होंने मुझे जूस में कुछ मिलाकर पिला दिया। इसके बाद महुवा से दो लोग और कार में बैठ गए जो मुझे कहीं लेकर जा रहे थे।

पीड़िता ने बताया है कि जब उनसे मैंने पूछा कहां लेकर जा रहे हो तो उन्होंने कहा कि बस थोड़ा आगे चलते हैं। उसके बाद उन्होंने मुझे जूस पिलाया फिर मुझे दोबारा होश नहीं रहा। 14 मई को सुबह 7 बजे वो मुझे भरतपुर जिले के खेड़ली मोड़ पर पटक कर चले गए। जब मुझे होश आया तो मेरे शरीर से अंतर्वस्त्र भी गायब थे। इन पांचों ने मेरे साथ गलत कार्य किया और मुझे ओमप्रकाश मास्टर ने जान से मारने की धमकी भी दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।