दौसा के 2 डॉक्टरों का जयपुर में भीषण एक्सीडेंट:डेंटिस्ट डॉ. प्रवीण व्यास की मौत, दूसरा घायल; सरियों में जा घुसी कार

दौसा5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
दौसा निवासी डॉ. प्रवीण व्यास की सड़क हादसे में जयपुर में मौत हो गई। - Dainik Bhaskar
दौसा निवासी डॉ. प्रवीण व्यास की सड़क हादसे में जयपुर में मौत हो गई।

दौसा निवासी दो डॉक्टर बीती देर रात जयपुर में एक सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए, इनमें से एक डॉक्टर की इलाज के दौरान एसएमएस अस्पताल में मौत हो गई, वही दूसरे डॉक्टर का इलाज चल रहा है जिसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। मृतक दौसा निवासी डॉ. प्रवीण व्यास (38) डेंटिस्ट था, जिसकी ड्यूटी अलवर जिले में थी। घायल डॉ. अमित राय जिले के लवाण सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर तैनात था।

जयपुर की ट्रांसपोर्ट नगर थाना पुलिस के अनुसार देर रात करीब 12 बजे दोनों डॉक्टर जयपुर में शॉपिंग कर दौसा लौट रहे थे। इस दौरान ट्रांसपोर्ट नगर चौराहे से पहले उनकी कार आगे चल रही सरियों से भरी ट्रैक्टर-ट्राली में जा घुसी। ट्राली से सरिये करीब 5 से 7 फीट बाहर निकल रहे थे, ऐसे में अंधेरा होने के कारण कार चला रहे डॉ. प्रवीण को सरिये नहीं दिखे और कार तेज स्पीड में सरियों में जा घुसी।

बॉडी में घुस गए सरिए
बताया जा रहा है कि हादसा इतना भीषण था कि कार चालक डॉ. प्रवीण के शरीर में जगह-जगह सरिए घुस गए। जिससे वह लहूलुहान हो गया, जिसकी कुछ देर बाद ही मौत हो गई। वहीं, पास की सीट पर बैठे डॉ. अमित के हाथ और सिर के पास चोट आई, जिसका ट्रोमा सेंटर में इलाज चल रहा है।

शॉपिंग करने आए थे WTP
हादसे की सूचना पर डॉक्टर के परिजन भी जयपुर पहुंच गए। पुलिस ने पोस्टमार्टम की कार्रवाई के बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया। उन्होंने बताया कि मृतक डॉक्टर प्रवीण की पत्नी भी टीचर हैं और उनके दो बच्चे हैं। दोनों डॉक्टर जयपुर में दोस्तों के साथ शॉपिंग करने आए थे। दोस्तों को जल्दी थी इस लिए वह पहले निकल गए ये दोनों रात को दौसा के लिए निकले थे।