नाबालिग से गैंगरेप:परिचित युवक ने लिफ्ट देने के बहाने बाइक पर बिठाया, दोस्त के साथ बांदीकुई ले जाकर दुष्कर्म

दौसा7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
दौसा के मानपुर पुलिस थाने में  नाबालिक के साथ गैंगरेप का प्रकरण दर्ज हुआ है। - Dainik Bhaskar
दौसा के मानपुर पुलिस थाने में नाबालिक के साथ गैंगरेप का प्रकरण दर्ज हुआ है।

दौसा जिले के मानपुर थाना क्षेत्र में नाबालिग से गैंगरेप का मामला सामने आया है। इस सम्बंध में पीड़िता ने बीती रात पुलिस थाने में बांदीकुई इलाके के रहने वाले दो नाबालिगो के खिलाफ प्रकरण दर्ज करवाया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

पुलिस के अनुसार 16 वर्षीय पीड़िता ने एफआइआर में बताया है कि वह 13 सितम्बर को सुबह 11 बजे अपने गांव से खरीदारी के लिए मानपुर आ रही थी। इस दौरान बाणगंगा नदी में उसके परिचित युवक व एक अन्य ने लिफ्ट देने के बहाने उसे बाइक पर बिठा लिया। दोनों युवक उसे मानपुर व सिकंदरा चौराहे से होते हुए बांदीकुई ले गए, जहां एक कमरे पर ले जाकर उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया।

इसके बाद आरोपी युवक नाबालिग को छोड़कर फरार हो गए। पीड़िता ने घर पहुंचकर घटनाक्रम की जानकारी दी, लेकिन उसका भाई राज्य से बाहर होने के कारण एफआइआर दर्ज नहीं करवा सकी। शनिवार को उसके भाई के गांव पहुंचने के बाद पुलिस थाने में गैंगरेप की रिपोर्ट दर्ज करवाई है।

थाना प्रभारी सीताराम ने बताया कि पोक्सो समेत कई धाराओं में प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। रविवार को पीड़िता के बयान दर्ज करने व मेडिकल करवाने की कार्रवाई की जाएगी। आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।