• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Dausa
  • Former Sarpanch's Son Made Video Of Train Running Viral, Train Driver, Assistant, Loco Inspector Suspended For Making Him Sit In Engine

ट्रेन चलाने का वीडियो वायरल:पूर्व सरपंच के बेटे ने ट्रेन चलाने का वीडियो वायरल किया, उसे इंजन में बैठाने वाले ट्रेन ड्राईवर, सहायक, लोको निरीक्षक सस्पेंड

दौसा4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

अहमदाबाद- दिल्ली आश्रम एक्सप्रेस के इंजन में बैठकर पूर्व सरपंच पुत्र ने ट्रेन चलाने की स्टाइल में वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। रेलवे ने इसे गंभीरता से लेते हुए सोमवार शाम ट्रेन के ड्राइवर, सहायक ड्राइवर व चीफ लोको निरीक्षक को सस्पेंड कर दिया। यह वीडियो सोमवार को सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ। सोमवार सुबह अहमदाबाद से दिल्ली जा रही आश्रम एक्सप्रेस के इंजन के पीछे खाली कैबिन में एक पूर्व सरपंच का पुत्र बैठ गया।

इस दौरान उसने ट्रेन चलाने की स्टाइल में अपना वीडियो बनाकर अपनी फेसबुक पर लोड कर दिया। कुछ देर बाद उसने फेसबुक से हटा लिया लेकिन यह काफी वायरल हो गया। वीडियो रेल अधिकारियों के पास पहुंचने पर जांच की। रेलवे जयपुर के सीनियर डीसीएम मुकेश सैनी ने बताया कि इस मामले में आश्रम एक्सप्रेस के ड्राइवर पीके मीणा, सहायक ड्राइवर मनीष कुमार व बांदीकुई लोको के चीफ लोको निरीक्षक संतोष कुमार को सस्पेंड कर दिया। मामले की गंभीरता को देखते हुए इसकी जांच के भी आदेश दिए हैं।

सीएलआई के कहने पर बैठाया था : ड्राइवर ट्रेन ड्राइवर पीके मीणा ने बताया कि उन्होंने सोमवार सुबह बांदीकुई लोको में तैनात सीएलआई संतोष कुमार के कहने पर पूर्व सरपंच पुत्र को इंजन के पीछे कैबिन में बैठाया था। बांदीकुई से दिल्ली कैंट स्टेशन गया था। उन्होंने बताया कि बीच रास्ते में उसने अपना वीडियो बनाकर इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। मुझे जानकारी मिलने पर मैंने इस बारे में सीएलआई को बताया। थोड़ी देर बाद उसने इसे फेसबुक से हटा लिया। सस्पेंड किए तीनों रेलकर्मी बांदीकुई के हैं।
ट्रेन के पीछे लगा था इंजन, चलाते हुए दर्शाया
पूर्व सरपंच पुत्र ने वीडियो में बांदीकुई टु दिल्ली आश्रम एक्सप्रेस भी लिखा। ट्रेन के पीछे लगा था इंजन, उसे चलाते हुए दर्शाया।

खबरें और भी हैं...