पेड़ पर फंदे से लटका मिला युवक का शव:रिश्तेदारी में आयोजित धार्मिक कार्यक्रम में शामिल होने आया था

दौसा13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
दौसा के कोलवा क्षेत्र में पेड़ पर फंदे से लटका युवक का शव. - Dainik Bhaskar
दौसा के कोलवा क्षेत्र में पेड़ पर फंदे से लटका युवक का शव.

जिले के कोलवा थाना क्षेत्र के देलाड़ी गांव में रविवार सुबह एक युवक का पेड़ पर फंदे से लटका शव मिलने से सनसनी फैल गई। युवक लालसोट क्षेत्र के एक गांव का रहने वाला है जो कि अपनी रिश्तेदारी में आयोजित धार्मिक कार्यक्रम में भाग लेने आया था। सूचना के बाद मौके पर पहुंची कोलवा थाना पुलिस ने शव को फंदे से उतारकर बांदीकुई अस्पताल पहुंचाया। जहां परिजनों के पहुंचने पर पोस्टमार्टम की कार्रवाई के बाद शव सुपुर्द किया जाएगा। ग्रामीणों ने युवक की हत्या की आशंका जताते हुए जांच की मांग की है।

पुलिस ने बताया कि लालसोट निवासी राधाकिशन मेहरा (39) पत्नी व बच्चे के साथ अपने साडू के यहां रविवार को आयोजित होने वाले गंगोज कार्यक्रम में शामिल होने के लिए 2 दिन पहले धनावड़ गांव आया था। शनिवार रात को अचानक घर से गायब हो गया, इसे काफी तलाश करने के बावजूद नहीं मिला। रविवार सुबह सूचना मिली कि देलाड़ी पास शव पेड़ से लटका हुआ है, जिसकी पहचान राधाकिशन के रूप में हुई।

पुलिस ने पोस्टमार्टम की कार्रवाई के लिए शव को अस्पताल में रखवाया है। वहीं कोलवा थाना प्रभारी रविंद्र चौधरी ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला सुसाइड का लग रहा है। मामले की जांच कर रहे हैं।