कार्यकारिणी समिति की बैठक:केंद्र सरकार की योजनाओं में अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों को लाभान्वित कराने में कार्यकर्ता सहयोग करें

दौसाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

भाजपा जिला अल्पसंख्यक मोर्चा की पहली कार्यकारिणी समिति की बैठक रविवार को एक निजी स्कूल में आयोजित हुई। इस दौरान पदाधिकारियों ने केंद्र सरकार की योजनाओं में लोगों को लाभान्वित कराने का संकल्प लिया। कार्यक्रम की मुख्य अतिथि सांसद जसकौर मीणा, मुख्य वक्ता संभाग अल्पसंख्यक मोर्चा प्रभारी जावेद कुरैशी, विशिष्ट अतिथि दौसा शहर अध्यक्ष विपिन जैन ने मां भारती, दीनदयाल उपाध्याय, श्यामा प्रसाद मुखर्जी, डाॅ. अब्दुल कलाम के चित्रों के समक्ष दीप प्रज्ज्वलन कर शुभारंभ किया। समारोह को संबोधित करते हुए सांसद जसकौर मीणा ने कहा कि कार्यकर्ता केंद्र सरकार की कल्याणकारी योजनाओं में अल्प संख्यक समुदाय के अधिक से अधिक लोगों को लाभान्वित करें। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार सबका साथ सबका विकास में विश्वास रखती है। अल्पसंख्यक मोर्चा जिला अध्यक्ष एजाजुद्दीन ने अल्पसंख्यक मोर्चा का पिछले वर्ष किए गए कार्यों का ब्योरा प्रस्तुत किया। मुख्य वक्ता जावेद कुरैशी ने केंद्र सरकार द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में अल्पसंख्यक समुदाय के लिए की गई योजनाओं को कार्यकर्ताओं के समक्ष रखा।

इस अवसर पर जिले की 50 अल्पसंख्यक बालिकाओं का सुकन्या योजना के अंतर्गत खाता खुलाने का संकल्प लिया। कार्यक्रम में यामिन भाई ने धन्यवाद ज्ञापित किया। इस अवसर पर महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष लक्ष्मी रेला, जिला मंत्री आशा मीणा, जिला महामंत्री अल्पसंख्यक मोर्चा महावीर जैन, जिला मंत्री एडवोकेट महावीर डोई, सुमित्रा चौधरी, तैयब हुसैन, कालू निराला, जिला मंत्री शाकिर पहलवान जावेद खान, राजा खान, डॉ. प्रभु दयाल शर्मा, अब्दुल कलाम, यूसुफ भाई, शाबिरुद्दीन सहित अनेक कार्यकर्ता मौजूद थे। पांच लाख की घोषणा: कार्य समिति की बैठक के दौरान सांसद जसकौर मीणा ने जिला अल्पसंख्यक कार्यकर्ताओं की मांग पर नई ईदगाह में पांच लाख रुपए के विकास कार्य कराने की घोषणा की। इस पर कार्यकर्ताओं ने सांसद का आभार व्यक्त किया।

खबरें और भी हैं...