हत्या या आत्महत्या:पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को साैंपा

दौसा9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • परिजनों ने मौत को संदिग्ध बताया

महवा समीपवर्ती गांव खोहरा नंद सिंह के जंगल में पेड़ से लटके मिले युवक के शव का पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शनिवार को परिजनों को साैंप दिया। महवा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की मोर्चरी में रखवाए गए शव का चिकित्सकों ने पोस्टमार्टम किया। इस बीच वहां मौजूद परिजनों व ग्रामीणों ने युवक की मौत को संदिग्ध बताते हुए पुलिस से निष्पक्ष जांच की मांग की। उन्होंने संदेह जताया कि पेड़ पर गमछे (तौलिए) से लटके मिले युवक के पैर जमीन से सटे हुए थे, ऐसे में उसका सुसाइड करने पर संदेह पैदा करता है।

थानाधिकारी कृष्ण कुमार ने उन्हें निष्पक्ष कार्रवाई का भरोसा दिलाया। इसके बाद पुलिस ने मृतक के शव को परिजनों काे साैंप दिया। पुलिस ने युवक का शव मिलने के बाद उसके मोबाइल व बाइक को जब्त कर लिया है। पुलिस युवक की कॉल डिटेल व अन्य तथ्यों के आधार पर जांच कर रही है। उसके बाद ही युवक की मौत के वास्तविक कारणों का पता लग सकेगा।
पेड़ से लटका मिला था युवक का शव
थाना इलाके में खोहरा नंद सिंह गांव के पास शुक्रवार दोपहर बाद युवक रामकेश उम्र 40 पुत्र गोरखी जाटव निवासी बिनेगा कराैली का शव संदिग्ध परिस्थिति में पेड़ से लटका मिला था। युवक शराब का आदी था जो एक शादी समारोह में भाग लेने सपत्नीक अपनी ससुराल महवा के खोचपुरी गांव आया हुआ था।
उसने गुरुवार को अपनी पत्नी से गांव बिनेगा चलने को कहा जिस पर उसकी पत्नी ने गुरुवार को ससुराल जाने से इंकार कर दिया और शुक्रवार को चलने के लिए कहा। तभी से युवक अपनी ससुराल खोंचपुरी से गायब हो गया। शुक्रवार को युवक का शव अपने ही गमछे (तौलिए) से फंदा लगाकर पेड़ से लटका मिला जिसके पैर जमीन पर टिके हुए थे।

खबरें और भी हैं...