किडनैप के 5 आरोपी दूदू से गिरफ्तार:कार को टक्कर मारने की बात पर झगड़ा, गन पॉइंट पर किया था अपहरण

दौसा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
दौसा की लालसोट थाना पुलिस की गिरफ्त में किडनैपिंग के आरोपी। - Dainik Bhaskar
दौसा की लालसोट थाना पुलिस की गिरफ्त में किडनैपिंग के आरोपी।

दौसा जिले के लालसोट उपखंड के गौलिया गांव में 2 दिन पहले कार सवार 2 युवकों का अपहरण हो गया था। पुलिस ने अपहरण मामले का खुलासा कर 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। किडनैपर्स ने युवकों की रिहाई के बदले 2 लाख रुपए की फिरौती मांगी थी।

पुलिस ने इस मामले में लालसोट के ही मोनू मीणा, मोहर सिंह, रवि, कृष्ण मीणा, हेमराज व लोकेश मीणा को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों से देसी कट्टे बरामद किए हैं। पुलिस ने बताया कि 17 अगस्त की शाम 5 बदमाशों ने कार में बैठे विष्णु शर्मा सहित कार ड्राइवर अनूप सिंह का अपहरण कर लिया था। तीसरे युवक विशंभर गुर्जर को आरोपी मौके पर छोड़ गए थे। घटनाक्रम की सूचना मिलते ही लालसोट थाना पुलिस ने नाकाबंदी करवाई, पुलिस ने बदमाशों का पीछा किया।

चिमनपुरा गांव के पास अपहरणकर्ताओं की लोकेशन के आधार पर पुलिस ने पीछा करते हुए दूदू पुलिस की मदद से लालसोट तथा रामगढ़ पचवारा पुलिस ने 5 बदमाशों को देसी कट्टों के साथ गिरफ्तार कर लिया।

थाना इंचार्ज नाथूलाल ने बताया कि बदमाशों ने युवकों की कार को रुकवाया। कहा कि उनकी कार को टक्कर मारी गई है। ऐसा कहकर विष्णु और ड्राइवर अनूप सिंह का अपहरण कर लिया। बदमाशों को पेटीएम के जरिए 75 हजार की फिरौती दी गई। पुलिस मामले में आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

रिपोर्ट: कमलेश आसीका