चोरी:थाने से 200 मीटर दूर शोरूम से 60 हजार की नकदी सहित दो लाख की एलईडी चोरी

दौसा17 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
बांदीकुई | इलेक्ट्राॅनिक्स शोरूम पर ऐचड लगाकर ऊंचा किया शटर। - Dainik Bhaskar
बांदीकुई | इलेक्ट्राॅनिक्स शोरूम पर ऐचड लगाकर ऊंचा किया शटर।
  • बांदीकुई में शटर को ऐचड लगाकर ऊंचा उठाकर अंदर घुसे चोर

बांदीकुई शहर में रात के समय सबसे ज्यादा पुलिस गश्त वाले सिकंदरा रोड पर चोर एक इलैक्ट्रानिक शोरूम में चोरी की वारदात को अंजाम दे गए। चोर यहां से करीब दो लाख रुपए का माल ले गए। जिस शोरूम पर यह घटना हुई वह पुलिस थाने से 200 मीटर की दूरी पर है। ऐसे में इस घटना के बाद पुलिस कितनी मुस्तैदी से गश्त कर रही है। इस पर सवालिया निशान लग गया। शहर के सिकंदरा रोड स्थित गृहशोभा इलैक्ट्रानिक के शोरूम की शटर को चोरों ने शनिवार रात ऐचड लगाकर ऊंचा उठा दिया और अंदर घुसकर यहां से 6 एलईडी व करीब 60 हजार रुपए की नकदी ले गए। घटना की जानकारी रात तीन बजे चौकीदार ने ऐचड को ऊंची उठकर देखकर दुकान मालिक को दी। जबकि दुकान मालिक सुरेश शाहरा भी अपने शोरूम के ऊपर स्थित मकान में रहते है। सूचना पर वे नीचे आए और अन्य व्यापारियों को अवगत कराया। सुबह करीब 6 बजे सूचना पर पुलिस मौके पर आई और मामले की जानकारी ली। चोरी की घटना के बाद नगरपालिका वाइस चेयरमैन राजेश शर्मा, पार्षद नीरज रावत, व्यापारी लोकेश शर्मा, रामदयाल सहित अन्य एसडीएम कार्यालय पहुंचे और एसडीएम नीरज मीणा को ज्ञापन सौंपा। उन्होंने चेतावनी दी कि यदि शीघ्र चोरों को नहीं पकड़ा गया तो व्यापार मंडल को मजबूरी में आंदोलन पर उतरना पड़ेगा।

बिजली गुल थी...गश्त पर जा रहे पुलिसकर्मियों को दी सूचना
दुकान मालिक सुरेश शाहरा ने बताया कि मुझे 3 बजे चोरी की सूचना मिली तो 3:10 पर दुकान पर आ गया। इस दौरान सिकंदरा रोड से थाने की और गश्त करती पुलिस की जीप जा रही थी। मैंने ही पुलिस को रोक कर सूचना दी। दुकान मालिक ने बताया कि मैं 3 बजे उठा उस दौरान बिजली सप्लाई ठप थी।

3 माह पहले गश्त पॉइंट पर भी हो चुकी चोरी : तीन माह पहले शहर के पीडब्ल्यूडी तिराया पर पुलिस गश्त पॉइंट पर एक जनरल स्टोर की दुकान पर चोरी हो गई थी। हालांकि घटना के कुछ दिन बाद पुलिस ने चोर को गिरफ्तार कर लिया था।
सबसे ज्यादा गश्त वाली सड़क फिर भी चोरी : सिकंदरा रोड पर रात में पुलिस सबसे ज्यादा गश्त करती है। यहां पुलिस थाना है। पुलिस जीप इस मार्ग पर रात में करीब 10 बार गुजरती है। लेकिन इसके बाद भी यहां दुकान से चोरी होना बड़ी बात है।

खबरें और भी हैं...