• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Dausa
  • Was Standing At The Bus Stand To Go To The Village, Looted By Feeding Intoxicants In A Secluded Place, The Elderly Lying In The Field All Night

बाइक पर लिफ्ट देकर महिला से लूट:बस-स्टैंड से साथ लिया, बेहोश कर लूटी ज्वेलरी; रातभर खेत में पड़ी रही

दौसाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
दौसा के मानपुर क्षेत्र में लूट की वारदात के बाद सिकराय अस्पताल में भर्ती पीड़ित महिला। - Dainik Bhaskar
दौसा के मानपुर क्षेत्र में लूट की वारदात के बाद सिकराय अस्पताल में भर्ती पीड़ित महिला।

दौसा में बाइक पर लिफ्ट देने के बहाने 60 साल की महिला से लूट की वारदात सामने आई है। मामला मानपुर थाना इलाके का है। वारदात जयपुर-आगरा नेशनल हाईवे 21 पर हुई। पीड़ित महिला के मुताबिक मानपुर बस स्टैंड पर बाइक सवार पुरुष व महिला ने उसे लिफ्ट देने की बात कही थी।

मानपुर थाना इंचार्ज सीताराम के मुताबिक संवास गांव की बैरवा ढाणी की महिला मानबाई बैरवा (60) पत्नी रामस्वरूप गुरुवार दोपहर सामान लेने सिकंदरा गई थी। लौटते वक्त मानपुर बस स्टैंड पर एक बाइक पर दंपती मिला। उन्होंने गांव छोड़ने की बात कही। महिला उनके साथ बैठ गई। रायपुरा स्टेण्ड के पास एक खेत किनारे दंपती ने महिला को नशीला पदार्थ खिलाया। महिला बेसुध हो गई तो आरोपी उसके सोने-चांदी के गहने लूट ले गए। महिला रात भर खेत किनारे अचेत पड़ी रही।

परिजन मानबाई को ढूंढते रहे। मानपुर पुलिस थाने में शिकायत दे दी। तलाश के बाद भी मानबाई का पता नहीं चला। सुबह महिला को होश आने पर वह सड़क किनारे पहुंची। लोगों को बताया तो पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर महिला को सिकराय अस्पताल में भर्ती करवाया। पुलिस आरोपी दंपती की पहचान करने की कोशिश कर रही है।

CCTV खंगाल रही पुलिस
मानपुर थाना अधिकारी सीताराम का कहना है कि मानबाई के परिजनों ने गुरुवार रात महिला की लापता होने की शिकायत दी थी। पुलिस और परिजन दोनों ही महिला की तलाश कर रहे थे। महिला सुबह हाईवे किनारे मिली। अब मानबाई की शिकायत पर पूरे प्रकरण की जांच कर रहे हैं। पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

फोटो: देवेंद्र सैहणा