महाराज अग्रसेन की 5146वीं जयंती:8 दिवसीय कार्यक्रमों का आयोजन, पहले दिन बच्चों के लिए आयोजित की गई सामान्य ज्ञान प्रतियोगिता

बाड़ी15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

महाराजा अग्रेसन की 5146वीं जयंती 26 सितंबर को मनाई जाएगी। इसी कड़ी में बसेड़ी में अग्रवाल समाज की ओर से कई कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है। जिसके तहत आज रविवार को आठ दिवसीय अग्रसेन जयंती महोत्सव का शुभारंभ अग्रवाल समाज के अध्यक्ष अशोक गर्ग की अध्यक्षता में सामान्य ज्ञान प्रतियोगिताओ के आयोजन के साथ किया गया। प्रतियोगिता संयोजक विपुल गर्ग और सहसंयोजक सोहनलाल मित्तल ने बताया कि सामान्य ज्ञान प्रतियोगिताओ में जूनियर और सीनियर वर्ग के लगभग 100 छात्र-छात्राओं ने भाग लिया। दोनों वर्गों में प्रथम, द्वितीय तथा तृतीय स्थान पर तीन-तीन विजेता प्रतिभागियों को 26 सितंबर को अग्रसेन जयंती समारोह में आयोजित समारोह में सम्मानित किया जाएगा।

25 सितंबर को होगा निशुल्क जांच शिविर
युवा प्रदेश सचिव रवि गोयल दौपुरा वालों ने बताया कि इस तरह की प्रतियोगिताओ के आयोजन से बच्चों का मानसिक और बौद्धिक विकास होता है। ऐसे कई अन्य आयोजन आगामी दिनों में किए जाएंगे। 25 सितंबर को लोगों की जांच के लिए समाज बंधुओं के लिए एक निशुल्क जांच शिविर भी लगाया जाएगा।

26 सितंबर को निकलेगी शोभायात्रा
26 सितंबर को दिव्य और भव्य अग्रसेन जयंती महोत्सव का आयोजन होगा। जिसमें कुलदेवी माता लक्ष्मी के साथ 18 गोत्रों के स्वरूप घुड़सवार और झांकियां निकाली जाएंगी। इस मौके पर जयंती संयोजक विजय गोयल, कृष्णमुरारी मंगल, के.के. मित्तल, दामोदर मित्तल, दिनेश चंद गोयल, विवेक गोयल, जितेंद्र गर्ग, सुनील गर्ग, अंकुर बंसल, श्रीकृष्ण गर्ग, विवेक गोयल, रवि गोयल, सुधीर मित्तल, आशीष गर्ग, शुभम गोयल सहित सामान्य ज्ञान प्रतियोगिता में भाग लेने वाले छात्र छात्रा और शिक्षक मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...