गहलोत सरकार हर मोर्चे पर विफल-नेम सिंह फौजदार:कांग्रेस का हर विधायक मंत्री है, 60 प्रतिशत पुलिस व्यवस्था उन्ही की सेवा में, आमजन परेशान

बादी2 महीने पहले

भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा के प्रदेश प्रवक्ता नेम सिंह फौजदार ने बुधवार को डीग में किसान मोर्चा से जुड़े विभिन्न मंडलों के पदाधिकारियों की बैठक ली। प्रदेश प्रवक्ता ने बताया कि धौलपुर जिले में किसान मोर्चा के 19 मंडल है। जिनके सत्यापन कार्य को लेकर बुधवार से 3 दिन के प्रवास पर हैं। प्रदेश और केंद्र में भाजपा पार्टी द्वारा प्रवास कार्यक्रम चलाया जा रहा है। जिसके तहत उनको बाड़ी और धौलपुर भेजा गया है।

उन्होंने बताया कि सत्यापन कार्य के साथ केंद्र सरकार की आमजन से जुड़ी नीतियों को लोगों तक पहुंचाने के लिए भी भाजपा के कार्यकर्ताओं को दिशा निर्देश जारी किए गए हैं।

बैठक के बाद नेम सिंह फौजदार ने कहा कि आज गहलोत सरकार हर मोर्चे पर विफल है। सरकार में हर विधायक मंत्री है,जो मंत्री हैं वह अपने आप में मुख्यमंत्री हैं। स्थिति यह है कि भरतपुर जिले में पांच मंत्री हैं जो पांच पैसे का भी काम नहीं कर रहे लेकिन उनकी एस्कॉर्ट में 80 सिपाही लगे हुए है। ऐसे में आमजन की सुरक्षा राम भरोसे है।

यदि पूरे प्रदेश की बात की जाए तो 60% पुलिस के जवान नेताओं की व्यवस्था में लगे हुए हैं। ऐसे में जनता की रक्षा और प्रदेश की सुरक्षा को लेकर गहलोत सरकार का कोई ध्यान नहीं। बैठक के दौरान मोर्चा के जिलाध्यक्ष बृजराज सिंह के साथ अन्य पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे।

आज रहेंगे धौलपुर प्रवास पर

बीजेपी किसान मोर्चा के प्रदेश प्रवक्ता फौजदार आज गुरुवार को धौलपुर प्रवास पर रहेंगे। जहां वे किसान मोर्चा के पदाधिकारियों की बैठक लेने के साथ मंडल सत्यापन का कार्य करेंगे और जिले में चल रही केंद्र सरकार की योजनाओं का फीडबैक भी जानेंगे।

खबरें और भी हैं...