कार्यकारिणी का गठन:मोहम्मद शफीक को सदर और मलिक जावेद खान को बनाया नायब सदर

बाड़ी19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

भरतपुर संभाग का सबसे बड़ा मदरसा जो बाड़ी में स्थित है। मदरसा मौहम्मदिया अहले हदीस की कार्यकारिणी का गठन राजस्थान वक्फ बोर्ड के चेयरमैन डॉ खानु खान बुधवाली के द्वारा किया गया। जिस पर नवीन कार्यकारिणी के पदाधिकारी और सदस्यों ने राजस्थान वक्फ बोर्ड के चेयरमैन डॉ खानु खान बुधवाली के जयपुर निवास पर पहुंचकर उनका जोरदार स्वागत सम्मान किया गया।

इस दौरान चेयरमैन बुधवाली को बाड़ी मदरसा मौहम्मदिया अहले हदीस के सचिव इकबाल अहमद ने मदरसे की पूरी स्थिति से अवगत कराया। जिस पर वक्फ बोर्ड के चेयरमैन डॉ. खानु खान बुधवाली ने कहा कि बाड़ी का मदरसा मौहम्मदिया अहले हदीस राजस्थान प्रदेश के लिए एक मॉडल है जिसे राजस्थान के साथ अब अन्य राज्यों के लिए भी एक बेहतरीन नज़ीर बनाने के लिए लगातार प्रयास किए जाएंगे।

साथ ही चेयरमैन ने कहा कि मदरसा संपत्ति पर अवैध अतिक्रमण बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और मदरसे के अंतर्गत आने वाली दुकान, गोदाम सहित अन्य संपत्ति पर किराया बढ़ोत्तरी नियमानुसार लगातार की जायेगी। नियमों का उल्लंघन करने वालों पर कानूनी प्रक्रिया को अमल में लाई जाएगी। बाड़ी मदरसा मौहम्मदिया अहले हदीस की नवीन कार्यकारिणी में सदर मौहम्मद शफीक पुत्र नन्ने खां संतराश पाड़ा बाड़ी,नायब सदर मलिक जावेद मौहम्मद खान पुत्र मलिक राज़ मौहम्मद खान,सचिव इकबाल अहमद पुत्र अब्दुल हमीद,नायब सचिव मौहम्मद ज़हीर पुत्र मौहम्मद उमर,कोषाध्यक्ष मौहम्मद साबिर पुत्र नूर मौहम्मद को बनाया गया है और सदस्यों में मोहम्मद अनवार,मौहम्मद हबीब,मोहम्मद सईद,रईस अहमद,मोहम्मद सलीम,अब्दुल रज्ज़ाक,मोहम्मद इलियास,मोहम्मदअय्यूब,खैरुद्दीन मुल्ला,मोहम्मद इमरान,अब्दुल रऊफ, अब्दुल हई,मोहम्मद इक़बाल,अब्दुल सलाम शामिल हैं।

खबरें और भी हैं...