सरकारी ऑफिस में विधवा महिला से दुष्कर्म:पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार, पीड़िता का कराया मेडिकल

बाड़ी11 दिन पहले

बाड़ी सीओ मनीष कुमार शर्मा ने सोमवार 12 सितम्बर को सर्कल क्षेत्र के एक सरकारी कार्यालय में तैनात विधवा महिला के साथ हुई दुष्कर्म की घटना में कार्रवाई करते हुए मुखबिर की सूचना पर आरोपी युवक को गिरफ्तार किया है। जिससे मामले में पूछताछ के बाद कोर्ट में पेश किया गया है। जहां से 19 सितंबर तक पीसी रिमांड पर लिया है।

विधवा से किया था दुष्कर्म
सर्किल अधिकारी मनीष कुमार शर्मा ने बताया की सर्किल क्षेत्र में 12 सितंबर सोमवार को एक सरकारी कार्यालय में तैनात विधवा महिला के साथ कार्यालय में आए आरोपी विनोद ने दुष्कर्म किया। आरोपी ने दुष्कर्म के बाद महिला को पुलिस में रिपोर्ट करने या किसी और को बताने पर जान से मारने की भी धमकी दी थी। ऐसे में डरी सहमी महिला ने 4 दिन तक घटना को दबाए रखा। लेकिन बाद में जब उससे बर्दाश्त नहीं हुआ, उसने परिजनों को जानकारी दी। जिस पर बाड़ी सर्कल अधिकारी मनीष कुमार शर्मा के समक्ष महिला ने अपनी प्राथमिकी प्रस्तुत की।

पुलिस ने शुरू की जांच
पुलिस ने मामले को तुरंत संज्ञान में लेते हुए महिला का मेडिकल कराया और जांच शुरू की। घटना के आरोपी को पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर सम्बंधित गांव क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया। जिसे धौलपुर पास्को कोर्ट में पेश किया। जहां से पुलिस ने एक मामले में पूछताछ करने और जांच एवं साक्ष्य एकत्रित करने के लिए 19 सितंबर तक पीसी रिमांड पर लिया है। कल सोमवार को आरोपी को फिर से कोर्ट में पेश किया जाएगा। मामले को लेकर सीओ मनीष कुमार का कहना है कि पूरे मामले की जांच चल रही है। संबंधित महिला के भी 161 के बयान और मेडिकल कराया जा चुका है। आरोपी से पूछताछ जारी है।

खबरें और भी हैं...