प्रजापति समाज की बैठक:प्रजापति समाज 2 अक्टूबर को जिला स्तर पर प्रतिभाओं का करेगा सम्मान, समारोह को लेकर हुई चर्चा

बाड़ी12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

प्रजापति समाज द्वारा नौवीं बार समाज के विभिन्न क्षेत्रों में उत्कृष्ट कार्य करने और शिक्षा में अव्वल अंक लाने वाली प्रतिभाओं का सम्मान समारोह आयोजित किया जाएगा। जिसको लेकर समाज के प्रबुद्धजनों,पदाधिकारियों और युवाओं एवं शिक्षाविदों की एक बैठक का आयोजन रविवार को शहर के पाताल देवी मंदिर के पास स्थित प्रजापति सभा भवन में किया गया।

जिसमें पूरे कार्यक्रम की जिम्मेदारी प्रजापति उत्थान सेवा समिति को सौंपी गई। प्रजापति समाज के पदाधिकारी डॉ. सतीश प्रजापति ने बताया कि रविवार को समाज की बैठक में यह निर्णय लिया गया कि समाज के युवाओं एवं छात्र-छात्राओं का प्रतिभा सम्मान समारोह 2 अक्टूबर को शहर के सचिन पैलेस में आयोजित किया जाएगा। जिसके आयोजन की तैयारियों और अतिथियों के आमंत्रण करने को लेकर बैठक में विचार विमर्श किया गया।

समाज के जिला अध्यक्ष कमल सिंह ने बताया कि प्रजापति समाज द्वारा हर वर्ष अपने समाज के छात्र-छात्राओं और होनहार प्रतिभाओं के सम्मान को लेकर यह आयोजन किया जाता है। जो जिला स्तरीय होता है ऐसे में 02 अक्टूबर को होने जा रहे इस आयोजन को लेकर समाज के वरिष्ठ पदाधिकारी मेघसिंह पेंटर की अध्यक्षता में यह बैठक आयोजित की गई। जिसमें समाज के संरक्षक प्रीतम चंद, जिला महामंत्री मोहर सिंह, हरभजन लाल, बाड़ी समाज अध्यक्ष संतोष कुमार, कुंवरपाल, शिवचरण लाल, गंगासिंह, अमर सिंह, कन्हैया लाल सहित तमाम पदाधिकारी मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...