बाड़ी मॉर्निंग न्यूज ब्रीफ:आर्य समाज मंदिर में सामवेद परायण यज्ञ, बालेश्वर महादेव पर भोले का रात्रि जागरण, जानें आपके शहर की सभी बड़ी खबरें

बाड़ी6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

नमस्कार बाड़ी,

आज दिन है सोमवार, दिनांक 19 सितम्बर 2022। आज अश्विन मास के कृष्ण पक्ष की नवमीं तिथि है। आज शहर सहित आसपास के क्षेत्र में क्या खास कार्यक्रम होंगे। जानें 5 मिनट के मॉर्निंग न्यूज ब्रीफ में...

1. पौधारोपण अभियान रहेगा जारी

शहर सहित ग्रामीण क्षेत्र में हरा-भरा राजस्थान अभियान के तहत जारी पौधारोपण अभियान सोमवार को भी जारी रहेगा। आज ग्राम पंचायत निधारा के गांव मोहनपुरा और राम दरबार आश्रम में ग्राम पंचायत की खाली पड़ी भूमि पर पंचायत प्रशासन द्वारा स्वयंसेवी संस्थाओं के सहयोग से पौधरोपण किया जाएगा।

2. नगर पालिका का विशेष सफाई अभियान आज भी जारी

शहर की नगर पालिका द्वारा पार्षदों की मांग पर चलाए जा रहे विशेष सफाई अभियान के तहत आज सोमवार को भी सफाई कार्य जारी रहेगा। आज शहर के वार्ड संख्या 29, 30 और 31 में साफ-सफाई का कार्य किया जाएगा, जो पालिका के सफाई निरीक्षक सीताराम शर्मा के निर्देशन में होगा।

3. तीन दिवसीय सत्संग कार्यक्रम

शहर की धार्मिक संस्था आध्यात्मिक विकास परिषद का तीन दिवसीय सत्संग कार्यक्रम रविवार से शहर की सत्यनारायण धर्मशाला में शुरू किया गया है। जिसमें आज सोमवार को भी 3 से 5 बजे तक आचार्य गोविन्द मीणा द्वारा प्रवचन किए जाएंगे।

4. आर्य समाज मंदिर में आज से सामवेद परायण यज्ञ

शहर के पुराना बाजार स्थित आर्य समाज मंदिर में आज सोमवार से सामवेद परायण यज्ञ को आयोजन किया जा रहा है। जिसके तहत यज्ञ भजन और प्रवचन कार्यक्रम 19 सितम्बर से 22 सितंबर तक आयोजित होंगे।

5. बालेश्वर महादेव पर आज होगा रात्रि जागरण

शहर के बालेश्वर महादेव मंदिर पर मंदिर ट्रस्ट पदाधिकारी एवं श्रद्धालुओं द्वारा सोमवार को रात्रि जागरण कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। जिसमें स्थानीय कलाकारों द्वारा भोले के भजनों की प्रस्तुति होगी।

खबरें और भी हैं...