• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Dholpur
  • Badi
  • Three Accused On A Bike Forcibly Took Away The Student Who Came To Study Coaching. Violent Assault, Incident Captured In CCTV Footage, Incident Behind Kotwali Police Station

कोचिंग पढ़ने आए छात्र से मारपीट:जबरन बाइक पर बैठाकर ले गए बदमाश, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

बाड़ी14 दिन पहले

बाड़ी शहर में बाइक चोरी, मोबाइल छीना-झपटी और जेब तराशी की घटनाओं के साथ अब बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हैं कि भी सड़क पर भी लूट की वारदातों को करने से बाज नहीं आ रहे। ताजा मामला कोतवाली थाने के ठीक पीछे चलने बाले एक कोचिंग सेंटर का है। जहां पढ़ने आए छात्र को एक बाइक पर सवार होकर आए तीन आरोपी जबरन उठाकर ले गए। आरोपियों ने छात्र को कोचिंग से बाहर निकाल कर पहले बुरी तरह मारपीट की। उसके बाद उसे बाइक पर उठाकर ले गए। मारपीट व बाइक पर बैठाकर ले जाने की सीसीटीवी में कैद हो गई।

बताया जा रहा है कि छात्र की कसौटी खेड़ा रोड पर ले जाकर बुरी तरह मारपीट की गई और बाद में उसे वहीं पड़ा छोड़कर आरोपी भाग गए। मामले को लेकर छात्र के परिजनों ने कोतवाली थाने में शिकायत की है।

घटना में घायल छात्र रकीब पुत्र रफीक खान के बड़े भाई ने बताया कि रकीब इंग्लिश की कोचिंग करने कमलेश्वर महादेव मंदिर के पास स्थित कोचिंग गया था। शनिवार 3 बजे की यह घटना है, जहां एक बाइक पर सवार होकर आए अंशुल पटवा और कुछ अन्य आरोपियों ने उसे कोचिंग से जबरन बाहर निकाल लिया और मारपीट कर बाइक पर उठाकर ले गए। इसके बाद कसौटी खेड़ा रोड पर उसके साथ मारपीट की गई है। घटना को लेकर आरोपियों के खिलाफ कोतवाली थाने में मामला दर्ज कराया है।

कोतवाली थाना अधिकारी महेंद्र सिंह ने बताया कि कंचनपुर रोड पर रूपसपुर गांव में चलने वाली आईटीआई पर पूर्व में छात्रों के बीच झगड़ा हुआ था। जिसके बाद कोचिंग पर आकर पीड़ित छात्र से आरोपियों ने मारपीट की है। मामले में अनुसंधान किया जा रहा है। अभी घटना को लेकर कोई ठोस वजह सामने नहीं आई है। आरोपियों की तलाश जारी है।

खबरें और भी हैं...