बाड़ी में सड़क हादसा:बेकाबू हुई पिकअप गाड़ी पेड़ से टकराई, गमी में शामिल होने जा रहे थे; पांच महिलाओं सहित आधा दर्जन लोग घायल

बादी5 महीने पहले

बसेड़ी-सैपऊ रोड़ पर बोरेली गांव के पास एक बेकाबू पिकअप गाड़ी पेड़ से जा भिड़ी। इस दुर्घटना में पिकअप सवार पांच महिलाओं सहित आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। जिन्हें एंबुलेंस से सैपऊ अस्पताल लाया गया। जहां से एक को गंभीर हालत में जिला अस्पताल धौलपुर रेफर किया है। बाकी सभी का उपचार सैपऊ सीएचसी पर चल रहा है।

जानकारी के अनुसार सैपऊ के निकटवर्ती बौरेली गांव के पास बुधवार की शाम यह यह हादसा हुआ है। जिसमें मैक्स पिकअप बेकाबू होकर सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई। इसमें आधा दर्जन से अधिक महिला-पुरुष घायल हो गए।

घायलों के साथ पहुंचे ग्रामीण कमल सिंह कुशवाह ने बताया कि कुनुकुटा गांव निवासी एक परिवार के लोग अपनी रिश्तेदारी के गांव देवीया का नगला में गमी में शामिल होने के लिए जा रहे थे। तभी अचानक रास्ते में बोरेली गांव के पास बेकाबू होकर गाड़ी पेड़ से टकरा गई।

इस दौरान गाड़ी में सवार रामनरेश पुत्र सियाराम के अलावा सत्यवती पत्नी बेताल,मायावती पत्नी हरिचंद,रामबेटी पत्नी सियाराम,राजन देवी पत्नी ओम प्रकाश व लक्ष्मी पत्नी मुकेश के साथ एक दो अन्य घायल हुए हैं। एक महिला की हालत गंभीर होने पर उसे सीएचसी से प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत के चलते जिला अस्पताल भेजा गया है।

खबरें और भी हैं...