5 हजार का इनामी बदमाश बंटू गुर्जर गिरफ्तार:अचलेश्वर महादेव मंदिर के पीछे जंगलों से पकड़ा, अवैध हथियार भी बरामद

धौलपुर22 दिन पहले
पुलिस ने इनामी बदमाश से 315 बोर के अवैध देसी कट्टा और कारतूस बरामद किया है। 

धौलपुर जिले की 5 सबसे चर्चित वारदातों में शामिल 5 हजार के इनामी बदमाश बंटू उर्फ गजेंद्र गुर्जर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। कोतवाली पुलिस ने इनामी बदमाश बंटू गुर्जर को गिरफ्तार कर कई वारदातों का खुलासा किया है। पुलिस ने इनामी बदमाश से 315 बोर के अवैध देसी कट्टा और कारतूस बरामद किया है।

एसपी नारायण टोगस ने बताया कि 10 हजार के इनामी बदमाश नरेश गुर्जर की गिरफ्तारी के बाद से ही पुलिस उसके सहयोगी बंटू गुर्जर के पीछे लगी हुई थी। शनिवार को सीओ सिटी प्रवेंद्र महला को इनामी बदमाश बंटू पुत्र औतार गुर्जर निवासी मोरोली के चंबल के बीहड़ों में स्थित अखिलेश्वर महादेव मंदिर के पीछे जंगलों में छिपे होने की सूचना मिली। इस पर सीओ सिटी के निर्देशन में कोतवाली थाने की टीम मौके पर रवाना की गई। मौके पर पहुंची टीम ने घेराबंदी कर इनामी बदमाश को गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया कि इनामी बंटू गुर्जर जिले में कई चर्चित वारदातों में शामिल था। गिरफ्तार बदमाश ने पुलिस की पूछताछ में कई आपराधिक घटनाओं को करना स्वीकार किया है।

इन वारदातों में शामिल था बंटू गुर्जर
इनामी बदमाश बंटू गुर्जर 24 जनवरी 2021 को सैपऊ रोड पर ज्वेलर्स से हुई गहनों की लूट के मामले में शामिल था। इसके अलावा आरएसी लाइन पर स्कॉर्पियो लूट के मामले में भी इनामी बदमाश बंटू गुर्जर फरार था। एसपी ने बताया कि दीपावली के मौके पर पुराना शहर में गश्त व्यवस्था के दौरान पुलिसकर्मियों पर भी आरोपी बंटी गुर्जर ने फायरिंग की थी। आोरपी ने सागर पाड़ा पर स्थित शराब की दुकान से 46 हजार रूपए की लूट के साथ चंबल के बीहड़ों में लोगों से 4 हजार 400 रुपए के साथ 4 मोबाइल लूट की वारदात को भी अंजाम दिया था। एसपी ने बताया कि गिरफ्तार किए गए इनामी बदमाश से पूछताछ की जा रही है।