बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का दिया संदेश:सोच बदलो गांव बदलो समिति ने निकाली जागरूकता रैली, पर्यावरण संरक्षण की अपील

धौलपुर4 महीने पहले
सोच बदलो गांव बदलो समिति ने वाहन रैली से पर्यावरण संरक्षण, बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ और युवाओं को नशे की लत से दूर रहने का संदेश दिया। - Dainik Bhaskar
सोच बदलो गांव बदलो समिति ने वाहन रैली से पर्यावरण संरक्षण, बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ और युवाओं को नशे की लत से दूर रहने का संदेश दिया।

धौलपुर में शनिवार को सोच बदलो गांव बदलो समिति के 6वें स्थापना दिवस पर वाहन रैली निकाली गई। बाड़ी उत्थान भवन से सरमथुरा उत्थान भवन तक निकाली गई वाहन रैली के जरिए समाज में व्याप्त कुरीतियों को हटाने, पर्यावरण संरक्षण, बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ और युवाओं को नशे की लत से दूर रहने का संदेश दिया गया। ग्रामीण क्षेत्रों से निकली वाहन रैली का जगह-जगह महिलाओं ने स्वागत किया। इस दौरान इनकम टैक्स कमिश्नर के साथ अंतरराष्ट्रीय लाइफ कोच नरेंद्र गोदानी ने भी युवाओं को नशे से दूर रहने के लिए मोटिवेट किया।

ग्रामीण क्षेत्रों से निकली वाहन रैली का जगह-जगह महिलाओं ने स्वागत किया।
ग्रामीण क्षेत्रों से निकली वाहन रैली का जगह-जगह महिलाओं ने स्वागत किया।

धौलपुर के धनोरा गांव के रहने वाले इनकम टैक्स कमिश्नर डॉ. सतपाल मीणा पिछले 6 सालों से धौलपुर के पिछड़े गांवों में जन जागरूकता अभियान चला रहे हैं। उन्होंने धौलपुर जिले के प्रमुख लोगों की मदद से सोच बदलो गांव बदलो समिति का गठन किया। समिति के 6वें स्थापना दिवस पर उन्होंने वाहन रैली को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया गया। ग्रामीण क्षेत्रों से निकली इस रैली में समाज में व्याप्त कुरीतियों को हटाने, पर्यावरण संरक्षण, बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ और युवाओं को नशे की लत से दूर रहने का संदेश दिया गया। रैली के दौरान बाड़ी उपखंड अधिकारी राधेश्याम मीणा और कई गणमान्य लोग मौजूद रहे।