कस्तूरबा गांधी बालिका आवासीय खेलकूद प्रतियोगिता का समापन:भामाशाहों ने विजेताओं को दिए पुरस्कार, कलेक्टर ने बढ़ाया हौसला

धौलपुर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
धौलपुर जिले में संभाग स्तरीय कस्तूरबा गांधी बालिका आवासीय स्कूल खेलकूद और सांस्कृतिक प्रतियोगिता का समापन हो गया है। - Dainik Bhaskar
धौलपुर जिले में संभाग स्तरीय कस्तूरबा गांधी बालिका आवासीय स्कूल खेलकूद और सांस्कृतिक प्रतियोगिता का समापन हो गया है।

धौलपुर जिले में संभाग स्तरीय कस्तूरबा गांधी बालिका आवासीय स्कूल खेलकूद और सांस्कृतिक प्रतियोगिता का समापन हो गया है। अग्रवाल धर्मशाला में आयोजित हुए समापन समारोह में जिला कलेक्टर अनिल कुमार अग्रवाल और सीडीईओ मुकेश कुमार मौजूद रहे।

समारोह के दौरान जिला कलेक्टर ने कहा कि बेटियां हर क्षेत्र में अग्रणी भूमिका निभा रही हैं। उन्होंने बेटियों का उत्साह बढ़ाया और कहा कि हम सब आपके संरक्षक हैं। आप कभी भी अपने आपको अकेला न समझे। उन्होंने सभी विजेता टीम और खिलाड़ियों सहित बेटियों का उत्साहवर्धन किया। जिला कलेक्टर की प्रेरणा से दीपावली के मौके पर मैजिक बस फाउंडेशन की ओर से बालिकाओं को गुल्लक भेंट किए। इस दौरान विजेता खिलाड़ियों को 25 हजार रुपए की राशि भामाशाह केके गर्ग, 25 हजार रुपए की राशि एपीसी विशाल गुप्ता और 21 हजार रुपए की राशि संयोजिता रश्मि कौशल द्वारा दी गई। प्रतियोगिता में भाग लेने वाली समस्त बालिकाओं को टी शर्ट और नमकीन-बिस्किट के पैकेट बांटे गए। सीडीईओ मुकेश कुमार गर्ग ने प्रतियोगिता के आयोजकों और खिलाड़ियों को सफल आयोजन की बधाई और शुभकामनाएं दी।