विधवा महिला से किया रेप, धोखे की कोर्ट मैरिज:VIDEO वायरल होने पर एक साल बाद दर्ज कराया मामला

धौलपुर12 दिन पहले
दुष्कर्म की वारदात के 1 साल बाद महिला के आपत्तिजनक VIDEO वायरल होने पर उसने रेप का मामला दर्ज कराया है।

दुष्कर्म की वारदात के 1 साल बाद महिला के आपत्तिजनक VIDEO वायरल होने पर उसने रेप का मामला दर्ज कराया है। महिला ने आरोप लगाया कि होटल में कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म किया गया था। इस पुलिस शनिवार को महिला को लेकर उस होटल पहुंची, जहां वारदात को अंजाम दिया गया था।

मामले की जांच कर रहे कोतवाली थाना प्रभारी अध्यात्म गौतम ने बताया कि पीड़िता का मेडिकल कराया गया है और होटल में जाकर मौका नक्शा बनवाया है। उन्होंने बताया कि करीब 2 वर्ष पूर्व महिला और उसके पिता के खिलाफ एक आपराधिक मुकदमा दर्ज हुआ था। इसके बाद महिला की सरकारी नौकरी लग गई। नौकरी से पहले थाने में नामजद मामला दर्ज होने की वजह से महिला सदमे में थी। तभी दुष्कर्म के आरोपी शकील निवासी राठौर कॉलोनी धौलपुर ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर महिला से उसका नाम केस से निकालने की एवज में एक लाख 10 हजार रुपए ठग लिए। काम नहीं होने पर आरोपियों ने महिला को अकेले धौलपुर बुलाया। जहां एक निजी होटल में कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर आरोपी शकील ने महिला के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। इस दौरान आरोपी शकील ने अपने साथियों के साथ मिलकर महिला की अश्लील VIDEO भी बना लिया, जिसके बाद आरोपियों ने शिकायत करने पर VIDEO शेयर करने की धमकी दी।

पीड़िता द्वारा दर्ज कराई गई रिपोर्ट में बताया गया है कि कुछ दिनों पहले आरोपी शकील ने उसे धोखे से कोर्ट में बुलाकर कागजात ले लिए, जिसके कुछ दिनों बाद आरोपी ने महिला से कहा कि उसने महिला से कोर्ट मैरिज कर ली है और उसे उसके साथ धौलपुर रहना पड़ेगा। महिला द्वारा मना करने पर आरोपी ने उसके अश्लील VIDEO महिला के भाई के मोबाइल पर भेज दिए। इसके बाद महिला ने घरवालों को अपने साथ हुई दुष्कर्म की वारदात की जानकारी देते हुए थाने में मामला दर्ज करा दिया। मामले की जांच कर रहे कोतवाल अध्यात्म गौतम ने बताया कि पीड़िता के बयान कर मेडिकल करा लिया गया है। मामले में आरोपी को शीघ्र गिरफ्तार किया जाएगा।