सड़क निर्माण के दौरान मजदूरों से मारपीट:वाटर लेवल नापने को लेकर कहासुनी, एक मजदूर गंभीर घायल

धौलपुर2 महीने पहले
निहालगंज थाना क्षेत्र की सीताराम कॉलोनी में मंगलवार देर शाम सीसी सड़क डाल रहे मजदूरों की कॉलोनी के ही एक सिरफिरे युवक ने पिटाई कर दी।

निहालगंज थाना क्षेत्र की सीताराम कॉलोनी में मंगलवार देर शाम सीसी सड़क डाल रहे मजदूरों की कॉलोनी के ही एक सिरफिरे युवक ने पिटाई कर दी। पिटाई में पत्थर लगने से एक मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

अस्पताल में भर्ती कराए गए मजदूर उमादत्त (20) पुत्र रामगोपाल ने बताया कि मंगलवार को सीताराम कॉलोनी में सीसी सड़क डाली जा रही थी। इसी दौरान उसके साथी लाल सिंह पुत्र हरफुल निवासी खानपुर मीणा से सड़क का वाटर लेवल नापने को लेकर कॉलोनी के रहने वाले अरुण पचोरी से कहासुनी हो गई। साथी मजदूर लाल सिंह को सिरफिरे युवक अरुण ने पकड़कर पिटाई शुरू कर दी, जिसे बचाने आए उमादत्त के सर पर सिरफिरे युवक ने पत्थर दे मारा। पत्थर की चोट से गंभीर रूप से घायल हुए युवक को साथी मजदूरों की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

घटना के बाद पीड़ित ने निहालगंज थाने में लिखित रिपोर्ट दी है। मामले को लेकर थाना प्रभारी विजय मीणा ने बताया कि पीड़ित मजदूर की शिकायत पर जांच की जा रही है, जिसमें पीड़ित का मेडिकल कराने के बाद आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। थाना प्रभारी ने बताया कि फिलहाल गंभीर रूप से घायल मजदूर का जिला अस्पताल में इलाज किया जा रहा है।