• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Dholpur
  • Family Members First Reached Sampau Then Jagner Police Station To Register The Case, Now Sampau Police Is Conducting Postmortem

शव को लेकर भटकते रहे परिजन:मामला दर्ज कराने शव को लेकर पहले सैंपऊ फिर जगनेर थाने पहुंचे परिजन, अब सैंपऊ पुलिस करा रही पोस्टमार्टम

धौलपुर9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

करीमपुर के पास सड़क हादसे में घायल की उपचार के दौरान मौत धौलपुर-भरतपुर नेशनल हाइवे पर हुए हादसे को राजस्थान पुलिस ने यूपी की सीमा में बता दिया, जिससे आगरा के थाना किरावली के गांव चैकोरा निवासी मृतक के परिजन शव को बोलरो जीप में रखकर पोस्टमार्टम कराने के लिए कई घंटे तक थानों के चक्कर काटते रहे। मामला सोशल मीडिया की सुर्खियां बना तो सैंपऊ पुलिस ने गंभीरता दिखाई और पोस्टमार्टम कराने के लिए तैयार हो गई। मृतक के साले के अनुसार मामला 20 जनवरी की देर शाम चैकोरा किरावली आगरा निवासी 38 वर्षीय आमीन पुत्र राजन खां ग्वालियर से गोरे और अन्य दो व्यक्ति एक आयशर ट्रक में कट्टी वाले पशुओं को लेकर नेशनल हाइवे 123 से होकर अलीगढ़ को जा रहे थे। रास्ते में पेशाब करने के लिए उन्होंने करीमपुर के पास गाड़ी रोकी तो अज्ञात वाहन की टक्कर से गंभीर रूप से घायल हो गया।

आयशर गाड़ी में बैठे अन्य लोगों ने परिजनों को सूचना देकर घायल अमीन को कागारौल से परिजनों के साथ आगरा के निजी अस्पताल ले गए। जहां पर तीन दिनों के उपचार के बाद उसके स्वास्थ्य में सुधार नहीं होने पर परिजन जयपुर ले गए। जयपुर में ट्रक चालक अमीन की मौत हो गई और परिजन मृतक का पोस्टमार्टम कराने के लिए सैपऊ ले आए। सैंपऊ पुलिस ने हादसा थाना जगनेर, आगरा की सीमा में बताकर टरका दिया। परिजन मृतक के शव को बोलरो कार से थाना जगनेर ले आए और जगनेर पुलिस से मृतक का पोस्टमार्टम कराने के लिए कहने लगे। जगनेर पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल की तो हादसा राजस्थान में होने की बात सामने आई।

जगनेर थाना प्रभारी ईश्वर सिंह तोमर ने बताया कि हादसा हाइवे पर लगे टोल से कई किमी आगे तसीमों के पास हुआ था। जिस पर ये लोग वहीं से घायल को राजस्थान से ही सीधे कागारौल की तरफ ले गए। हादसा राजस्थान में ही हुआ है तो वह यूपी में कैसे पोस्टमार्टम करा सकते है। इधर, परिजन मृतक के शव को फिर से बोलेरो कार से पोस्टमार्टम कराने के लिए सैंपऊ ले आए। वहां जाकर पीडित परिजनों ने सैंपऊ पुलिस से गुहार लगाई, इधर मामला सोशल मीडिया की सुर्खी बनने लगा। तो पुलिस की इंसानियत जागने लगी और कार्रवाई में जुट गई। सैंपऊ थानाधिकारी सहीराम यादव ने बताया कि फिलहाल मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराने के लिए मोर्चरी भिजवाने की कार्रवाई की जा रही है। अगर हादसा यूपी में निकला तो केस को ट्रांसफर कर दिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...