जुताई के पैसे को लेकर बुजुर्ग दंपती से मारपीट:घायल दंपती गंभीर हालत में जिला अस्पताल रेफर

धौलपुर2 महीने पहले
बाड़ी सदर थाना क्षेत्र के स्वामीपुरा गांव में खेत की जुताई के पैसों को लेकर आधा दर्जन लोगों ने एक बुजुर्ग दंपती की मारपीट कर दी।

बाड़ी सदर थाना क्षेत्र के स्वामीपुरा गांव में खेत की जुताई के पैसों को लेकर आधा दर्जन लोगों ने एक बुजुर्ग दंपती की मारपीट कर दी। मारपीट में घायल हुए बुजुर्ग पति-पत्नी को बाड़ी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से दोनों घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

अस्पताल में भर्ती कराए गए घायल हरभान (55) पुत्र जीवाराम गोड़ ने बताया कि उसके तीन बेटे मजदूरी करने के लिए बाहर रहते हैं। ऐसे में गांव में खेतों की जुताई उनका परिवार गांव के ज्वाला से कराता है। घायल ने बताया कि खेत की जुताई होने के बाद ज्वाला उनसे पैसे मांगने आया था, जिससे बुजुर्ग ने बेटों के आने के बाद पैसा देने की बात कह दी। जुताई का पैसा लेट होने पर ज्वाला अपने साथ गब्बर और रामवीर सहित पांच लोगों को लेकर बुजुर्ग दंपती के घर पहुंच गया। जहां बीती रात सभी आरोपियों ने मिलकर बुजुर्ग हरभान के साथ उसकी पत्नी आशा की लाठी डंडों से बेरहमी से मारपीट कर दी।

मारपीट में बुजुर्ग पति-पत्नी की चीख-पुकार सुनकर पड़ोसियों की मदद से दोनों को बाड़ी अस्पताल लाया गया। जहां से डॉक्टरों ने दोनों पति-पत्नी को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। घटना को लेकर बाड़ी सदर थाना प्रभारी हीरालाल ने बताया कि बुजुर्ग दंपती की शिकायत पर मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी गई है।