किडनैप के चार आरोपी गिरफ्तार:एक्सीडेंट के बाद किया था किडनैप, ट्रक और ड्राइवर को कराया मुक्त

धौलपुर11 दिन पहले
सदर थाना पुलिस ने ट्रक और ड्राइवर को मुक्त कराकर चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

सदर थाना क्षेत्र में सोमवार सुबह रूपसपुर गांव के पास 3 ट्रकों और बजरी से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली में एक्सीडेंट हो जाने के बाद बजरी माफिया के 4 साथी एक ट्रक और उसके ड्राइवर का किडनैप कर ले गए थे। मामले में पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए ट्रक और ड्राइवर को मुक्त करा लिया। इस दौरान पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है।

थाना प्रभारी हनुमान सहाय ने बताया कि पूछताछ के दौरान 4 युवकों द्वारा ट्रैक्टर चला रहे युवक की शिकायत पर ट्रक और एक ड्राइवर के उपरांत की वारदात स्वीकार की गई, जिस पर पुलिस ने अग्रसेन (26) पुत्र श्रीभान गुर्जर निवासी मोरोली, अतवीर (23) पुत्र हरप्रसाद, नरवीर (25) पुत्र हरप्रसाद निवासी महात्मा नंद की बगीची और सतीश (24) पुत्र पूरन सिंह निवासी मुरैना मध्य प्रदेश को गिरफ्तार किया है।

थाना प्रभारी ने बताया कि वारदात के बाद बजरी माफिया के फोन पर चारों आरोपी एक्सीडेंट के बाद पीछे से आ रहे उसी फर्म के दूसरे ट्रक और ड्राइवर का अपहरण कर ले गए थे। जिसने पुलिस को फोन कर किडनैप की जानकारी दी थी। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी ट्रक ड्राइवर से गाड़ी के कागजात और पैसे छीन कर ले गए थे, जिनकी बरामदगी के प्रयास किए जा रहे हैं।