मतदाता अभियान कार्यशाला:बुराई करने से नहीं , हमारे वोट से बदलती है सरकार : त्यागी

धौलपुर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

भाजपा द्वारा हर बूथ पर 100 नए मतदाताओं को जोड़ने के लिए धौलपुर विधान सभा क्षेत्र के जाटौली मंडल पर नव मतदाता अभियान कार्यशाला आयोजित की गई। कार्यशाला का शुभारंभ प्रदेश कार्यसमिति सदस्य आशा मीणा, युवा मोर्चा प्रभारी जयवीर पोसवाल, विजय त्यागी, विनय परमार द्वारा पंडित दीनदयाल उपाध्याय, श्यामा प्रसाद मुखर्जी एवं भारत माता के चित्र के सम्मुख दीप प्रज्वलन एवं माल्यार्पण कर किया गया।

कार्यशाला में उपस्थित मंडल स्तर के सभी अपेक्षित और दायित्ववान कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए, मुख्य वक्ता विजय त्यागी ने कहा कि भाजपा ही एकमात्र ऐसी राष्ट्रीय पार्टी है, जो नए मतदाताओं को चुनाव प्रणाली से जोड़ने और अपने मताधिकार का प्रयोग करने के लिए जन जागरूकता अभियान चलाती है। हमको प्रत्येक बूथ पर कम से कम 100 नव मतदाताओं को जोड़कर भाजपा कार्यकर्ताओं के रूप में मजबूती से खड़ा करना है।

मण्डल संयोजक प्रदीप सिसोदिया ने कहा कि बीजेपी बूथ स्तर पर नव मतदाताओं का रजिस्ट्रेशन करने का अभियान चला रही है। इसके तहत प्रदेश और जिला संगठन द्वारा प्राप्त निर्देशन में नव मतदाताओं से कार्यकर्ता बूथ स्तर पर संपर्क और संवाद करेंगे। हुए कार्यशाला में पवन कुमार, प्रदीप सिसोदिया, ताराचंद त्यागी,भारत सिंह नरेश कुमार, भरतसिंह आदि मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...