देशी कट्‌टा और जिंदा कारतूस के साथ युवक गिरफ्तार:अवैध हथियार के साथ सोशल मीडिया पर फोटो किया था पोस्ट

धौलपुर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने युवक को अवैध हथियार के साथ गिरफ्तार किया है।

नादनपुर थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक युवक को अवैध हथियार के साथ गिरफ्तार किया है। 315 बोर का देशी कट्टा और एक जिंदा कारतूस बरामद किया है।

ऑपरेशन गार्जियन के तहत की गई कार्रवाई को लेकर थाना प्रभारी रामावतार बैरवा ने बताया कि कुरिगमा गांव के रहने वाले युवक सुदामा मीना (20) पुत्र रामवीर ने आम लोगों में भय पैदा करने के उद्देश्य से फेसबुक पर अवैध हथियार के साथ एक फोटो पोस्ट किया था। उन्होंने बताया कि एसपी मनोज कुमार के निर्देश में सोशल मीडिया पर बदमाशों को बढ़ावा देने और बदमाशी करने वालों के खिलाफ चलाए जा रहे ऑपरेशन गार्जियन के तहत अवैध हथियार के साथ सोशल मीडिया पर पोस्ट डालने वाले आरोपी सुदामा मीना को मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ में आरोपी सुदामा ने फोटो में उसके पास मौजूद अवैध हथियार को खुद का बताते हुए पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने आरोपी सुदामा के पास से 315 बोर का देशी कट्टा और एक जिंदा कारतूस बरामद कर लिया।

थाना प्रभारी ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी के खिलाफ आर्म्स एक्ट में मामला दर्ज किया गया है। वहीं आरोपी के सोशल साइट से आपराधिक पोस्टों को हटा दिया गया है। गिरफ्तार किए गए आरोपी को कोर्ट के समक्ष पेश किया जाएगा।