अवैध हथियार के साथ नाबालिग डिटेन:पुलिस ने 2 जिंदा कारतूस भी किए जब्त, आर्म्स एक्ट में केस दर्ज

धौलपुर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
कोतवाली पुलिस ने एक नाबालिग को अवैध हथियार के साथ डिटेन किया है। पुलिस ने नाबालिग के कब्जे से दो जिंदा कारतूस भी जब्त किए हैं। - Dainik Bhaskar
कोतवाली पुलिस ने एक नाबालिग को अवैध हथियार के साथ डिटेन किया है। पुलिस ने नाबालिग के कब्जे से दो जिंदा कारतूस भी जब्त किए हैं।

धौलपुर की कोतवाली थाना पुलिस ने चंबल गार्डन के पास से एक नाबालिग को अवैध हथियार के साथ डिटेन किया है। पुलिस ने नाबालिग के कब्जे से दो जिंदा कारतूस भी जब्त किए हैं।

हाउसिंग बोर्ड चौकी प्रभारी मोहन मीणा ने बताया कि पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक नाबालिग अवैध हथियार के साथ चंबल गार्डन के पास बैठा हुआ है। जो किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में है। मुखबिर से मिली सूचना के बाद कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। जहां पुलिस ने नाबालिग को डिटेन करते हुए उसकी तलाशी ली। पुलिस ने उसके पास से 315 बोर का देसी कट्टा और 2 जिंदा कारतूस जब्त किए हैं।

चौकी प्रभारी ने बताया कि नाबालिग के खिलाफ आर्म्स एक्ट में केस दर्ज कर लिया गया है। हथियार और जिंदा कारतूस को लेकर नाबालिग से पूछताछ की जा रही है। पुलिस पता लगाने की कोशिश कर रही है वह हथियार किसी से लेकर आया था या फिर किसी को सप्लाई देने जा रहा था।