20 पुलिसकर्मियों को पुलिस प्राइड अवॉर्ड:दैनिक भास्कर के सहयोग से कार्यक्रम आयोजित, कलेक्टर-एसपी ने किया सम्मानित

धौलपुर3 महीने पहले
धौलपुर के नगरपरिषद सभागार में दैनिक भास्कर और राजस्थान पुलिस के संयुक्त तत्वावधान में पुलिस प्राइड अवार्ड का आयोजन किया गया।

धौलपुर के नगरपरिषद सभागार में दैनिक भास्कर और राजस्थान पुलिस के संयुक्त तत्वावधान में पुलिस प्राइड अवॉर्ड का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में बेहतर सेवा देने वाले और कोरोनाकाल में बेहतर काम करने वाले पुलिसकर्मियों को अवॉर्ड और प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया।

पुलिसकर्मियों को सम्मानित करते हुए एसपी धर्मेंद्र सिंह ने कहा कि जिन लोगों को सम्मान नहीं मिला है, वह ऐसा ना समझें कि वह सम्मान के हकदार नहीं हैं। उन्होंने कहा कि भास्कर मंच से जिनको भी सम्मान मिला है उनके साथ सभी पुलिसकर्मी सम्मान के हकदार हैं। कार्यक्रम के दौरान कलेक्टर अनिल अग्रवाल ने भी पुलिसकर्मियों को अपराध रोकने के लिए दिन रात ड्यूटी करने पर सम्मान दिया।

भास्कर प्राइड अवॉर्ड के तहत मनियां सीओ दीपक खंडेलवाल, मनियां थाना प्रभारी लाखन सिंह, कौलारी थाना प्रभारी वीरेंद्र मीणा, दिहौली थाना प्रभारी बीधराम अंबेश, बसई नवाब चौकी प्रभारी राजवीर मीणा, कॉन्स्टेबल लोकेश मीणा, साइबर सेल के हेड कॉन्स्टेबल राजकुमार मीणा, कॉन्स्टेबल सुनील कुमार, कॉन्स्टेबल चालक दिलीप कुमार, सब इंस्पेक्टर गंभीर सिंह, बाड़ी थाने के कॉन्स्टेबल अशोक कुमार, कंचनपुर थाने के कॉन्स्टेबल सोनवीर सिंह, महिला थाने से एएसआई बलविंदर सिंह, आत्मरक्षा ट्रेनर महिला कॉन्स्टेबल सुनीता और शबाना के साथ महिला पेट्रोलिंग में सुलेखा और संध्या को सम्मानित किया गया। इनके साथ ही यातायात कॉन्स्टेबल देवेंद्र सिंह और मचकुंड चौकी के हेड कॉन्स्टेबल कृष्ण अवतार को भी सम्मानित किया गया।