गहनों के लिए 3 माह की बेटी की हत्या:मां ने गोद में खेल रही बेटी को दीवार पर पटका; पति से था झगड़ा

धौलपुर3 महीने पहले
धौलपुर के मनियां इलाके में मां ने अपनी गोद में खेल रही बेटी को दीवार पर दे मारा। इलाज के दौरान मासूम ने हॉस्पिटल में दम तोड़ दिया।

शादी में मिले गहने पति ने नहीं दिए तो विवाहिता ने अपनी 3 महीने की बेटी को दीवार पर दे मारा। गंभीर रूप से घायल बेटी को हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। आरोपी मां को गिरफ्तार कर लिया गया है। कोर्ट के आदेश पर उसे 15 दिन के लिए जेल भेजा गया है। मामला धौलपुर के मनियां इलाके का है।

एक साल पहले हुई थी शादी
मनियां थानाधिकारी सुमन कुमार ने बताया कि आगरा (UP) के लादूखेड़ा की रहने वाली चंचल (28) की शादी एक साल पहले धौलपुर (राजस्थान) के भूरा सुंदरपुरा गांव निवासी कृष्ण कुमार से हुई थी। शादी में मिले चंचल की सोने की एक अंगुठी और सोने की लड़ को कृष्ण ने अपने पास संभाल कर रख लिया। 3 दिन पहले 16 जून को चंचल ने कृष्ण से गहने मांगे। उसने इनकार किया तो दोनों के बीच झगड़ा होने लगा। आखिर चंचल की जिद के आगे गहने वापस करने पड़े। फिर भी उसका गुस्सा शांत नहीं हुआ। गोद में बैठी तीन साल की बेटी शिल्पी को दीवार पर दे मारा। शिल्पी गंभीर रूप से घायल हो गई। उसे आगरा के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। 17 जून को इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

कोर्ट के आदेश पर आरोपी मां को 15 दिन के लिए जेल भेजा गया है। पति ने बेटी की हत्या का आरोप लगाते हुए धौलपुर के मनिया थाने में 18 जून को FIR कराई थी।
कोर्ट के आदेश पर आरोपी मां को 15 दिन के लिए जेल भेजा गया है। पति ने बेटी की हत्या का आरोप लगाते हुए धौलपुर के मनिया थाने में 18 जून को FIR कराई थी।

पति ने दर्ज कराया मामला
कृष्ण कुमार ने 18 जून को मनिया थाने में मासूम की हत्या का मामला दर्ज कराया। चंचल की गिरफ्तारी हो चुकी है। मासूम बेटी की हत्या के आरोप में चंचल को पुलिस ने सोमवार को कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने उसे 15 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया।