राजीनामा नहीं करने पर 2 युवकों से मारपीट:पुरानी रंजिश को लेकर चल रही थी पंचायत, जांच में जुटी पुलिस

धौलपुर5 महीने पहले
पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया और पंचायत में मौजूद लोगों से पूछताछ में जुटी है।

धौलपुर के सदर थाना क्षेत्र के मसूदपुर गांव में मारपीट मामले में पंचायत के दौरान कुछ लोगों ने 2 युवकों के साथ मारपीट कर दी। 10 से ज्यादा लोगों ने भरी पंचायत में रिश्ते में चेचेर भाई 2 युवकों को बेरहमी से पीटा। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंचे तो आरोपी घायलों को छोड़कर फरार हो गए। इसके बाद पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। फिलहाल पुलिस पंचायत में मौजूद लोगों से पूछताछ में जुटी है और आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है।

घायल रोहित (17) पुत्र केशव और राम लखन (26) पुत्र किरोड़ी लाल ने बताया कि 4 दिन पहले उनके भाई रामपति को गांव के पुरुषोत्तम ने पुरानी रंजिश के चलते जान से मारने की धमकी दी थी। इस पर उसके भाई ने सदर थाने में शिकायत दे दी। थाने में शिकायत देने से नाराज पुरुषोत्तम और उसके परिजनों ने रविवार को गांव में पंचायत बुला ली। घायलों ने बताया कि पंचायत के दौरान पुरुषोत्तम और उसके परिवार के लोग उन पर राजीनामा करने के लिए दबाव बनाने लगे। राजीनामा नहीं करने पर पंचायत में मौजूद आरोपी पुरुषोत्तम और उसके परिजनों ने दोनों भाइयों की बेरहमी से पिटाई कर दी।

सदर थाना प्रभारी दीपक बंजारा ने बताया कि मसूदपुर गांव में पंचायत में मारपीट की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस के पहुंचने से पहले आरोपी घायलों को छोड़कर भाग गए। पुलिस ने दोनों घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल के ट्रॉमा वार्ड में भर्ती कराया है। उन्होंने बताया कि मामले को लेकर पीड़ित पक्ष से रिपोर्ट मांगी गई है। पीड़ित पक्ष के रिपोर्ट दर्ज कराने के बाद नामजद आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल पंचायत में मौजूद लोगों से पूछताछ की जा रही है।