पुलिस ने चलाया विशेष सर्चिंग ऑपरेशन:संदिग्ध बाइक सवारों की ली तलाशी, दर्जनभर के काटे चालान

धौलपुर3 महीने पहले
ज्वेलरी कारोबारी के साथ हुई डकैती के बाद बाइक सवार संदिग्धों को लेकर कोतवाली पुलिस ने कड़ी चौकसी शुरू कर दी है।

अस्पताल से करीब 200 मीटर दूर जेल रोड पर बीते दिनों ज्वेलरी कारोबारी के साथ हुई डकैती के बाद बाइक सवार संदिग्धों को लेकर कोतवाली पुलिस ने कड़ी चौकसी शुरू कर दी है। बुधवार शाम कोतवाली पुलिस ने हॉस्पिटल चौराहे पर नाकाबंदी कर संदिग्ध बाइक सवारों की तलाशी ली।

कोतवाली थाना प्रभारी अनिल जसोरिया ने बताया कि पिछले कई दिनों से क्षेत्र में अज्ञात बाइक सवारों द्वारा बदमाशी की घटनाएं सामने आ रही हैं। जिसके चलते कोतवाली पुलिस द्वारा बाइक सवारों की धरपकड़ के लिए अभियान चलाया गया है। उन्होंने बताया कि संदिग्धों की धरपकड़ के लिए चलाए गए अभियान के दौरान 1 दर्जन से अधिक बाइकर्स के चालान भी किए गए हैं। क्षेत्र में बाइक सवारों द्वारा बदमाशों की घटना को रोकने के लिए मुखबिर को सक्रिय कर उनकी पहचान कराई जा रही है।

बीते दिनों हुई डकैती के मामले में पुलिस पहले ही मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर एक नाबालिग को डिटेन कर चुकी है। थाना प्रभारी ने बताया कि संदिग्धों की धरपकड़ के लिए चलाए जा रहे अभियान का मकसद बदमाशों की गिरफ्तारी करना है। जिसको लेकर अलग-अलग दिन अलग-अलग जगहों पर आकस्मिक अभियान चलाया जाएगा, जिससे बाइक सवार बदमाशों की पहचान कर उनकी गिरफ्तारी की जा सकेगी।